Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2191973
photoDetails0hindi

Sambhavi Chaudhary: सबसे कम उम्र की प्रत्याशी शांभवी ने झोंकी ताकत, अपनी 'जीत' का किया दावा

Shambhavi Chaudhary: लोकसभा 2024 के चुनाव में चौथे चरण में समस्तीपुर सुरक्षित सीट के लिए चुनाव होना है. 19 अप्रैल यानी फरवरी से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी.

1/6

Shambhavi Chaudhary: लोकसभा 2024 के चुनाव में चौथे चरण में समस्तीपुर सुरक्षित सीट के लिए चुनाव होना है. 19 अप्रैल यानी फरवरी से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी. इस सीट पर एनडीए ने एलजेपी आर से जेडीयू के कद्दावर मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शाम्भवी चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है. 

 

2/6

वहीं महागठबंधन से कांग्रेस के खाते से इस सीट पर अब तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है. राजनीति में पहली बार डेब्यू कर रही शाम्भवी 4 अप्रैल को समस्तीपुर पहुंची है. तब से वो लगातार क्षेत्र में रोड शो और जनसंपर्क कर लोगों से आशीर्वाद मांग रही है. 

 

3/6

इधर समस्तीपुर सीट से कांग्रेस के सिंबल पर जेडीयू के मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी कांग्रेस की सदस्यता लेकर मजबूती से अपनी दावेदारी पेश कर रहे है. इस सीट पर सन्नी हजारी के चुनाव लड़ने की चर्चा से चुनाव का रोमांच काफी बढ़ गया है. 

 

4/6

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने कहा कि वो लगातार जनसंपर्क कर लोगों से आशीर्वाद मांग रही है. लोगों का जिस तरह से उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. उसकी उन्होंने सपने में भी कल्पना नहीं की थी. 

 

5/6

शांभवी चौधरी ने आगे बोला कि पहली बार चुनाव मैदान में किस्मत आजमा रही है. शाम्भवी ने आगे कहा कि युवाओं, महिलाओं, किसानों, मजदूरों और हर वर्ग के लोगों के लिए काम करेंगी. 

 

6/6

वहीं कांग्रेस से सन्नी हजारी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि जिस प्रत्याशी की अब तक औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. उस पर दिमाग लगाने की कोई जरूरत नहीं है. वो पूरी तरह अपनी जीत को लेकर अशाश्वत है.