Saharsa News: अपराधियों ने 21 वर्षीय युवक की गोली मारकर की हत्या, 3 दिन पूर्व तीन लोग मृतक को घर से बुलाकर ले गए थे बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151099

Saharsa News: अपराधियों ने 21 वर्षीय युवक की गोली मारकर की हत्या, 3 दिन पूर्व तीन लोग मृतक को घर से बुलाकर ले गए थे बाहर

Saharsa Crime: बिहार के सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने 21 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया. घटना सदर थाना क्षेत्र के अगुवानपुर नहर वार्ड नंबर- 7 की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

सहरसाः Saharsa Crime: बिहार के सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने 21 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया. घटना सदर थाना क्षेत्र के अगुवानपुर नहर वार्ड नंबर- 7 की है. मृतक युवक की पहचान अगुवानपुर वार्ड नंबर 7 के रहने वाले ज्योतिष कुमार के रूप में की गई है जो बाहर रहकर मजदूरी करने का काम करता था और छह दिन पूर्व अपने गांव लौटा था. 

इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला. लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया और मौके पर वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक युवक ज्योतिष कुमार को बीती 8 मार्च को उसके तीन साथी घर से बुलाकर कहीं ले गए थे. जिसके बाद ज्योति। कुमार दो दिनों तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका. 

इधर आज सोमवार को युवक का शव अगुवावपुर नहर से बरामद किया गया. मृतक युवक के मुंह में गोली मारने के निशान पाए गए हैं. मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन युवक प्रिंस कुमार, राजीव कुमार और राजन कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये तीनों बीते 8 मार्च की शाम को ज्योतिष को घर से बुलाकर ले गए थे और फिर उसकी हत्या कर दी. घटना स्थल पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को शांत कराया गया. 

स्थानीय जनप्रतिनिधि के पुलिस प्रशासन से हत्या में शामिल अपराधियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सदर एसडीपीओ, सदर थाना प्रभारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची. जहां पुलिस को घंटों लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.  
इनपुट- विशाल कुमार, सहरसा

यह भी पढ़ें- Bihar MLC Election 2024: बिहार MLC चुनाव में राबड़ी देवी सहित महागठबंधन के पांचों उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, लालू-तेजस्वी रहे मौजूद

Trending news