Saharsa Crime: मछली खरीदते समय हुआ विवाद, बदमाश ने कारोबारी के सिर पर मारी गोली, आरोपी फरार
Advertisement

Saharsa Crime: मछली खरीदते समय हुआ विवाद, बदमाश ने कारोबारी के सिर पर मारी गोली, आरोपी फरार

Bihar Firing: बिहार के सहरसा के बसनही थाना क्षेत्र के महुआ बाजार में मछली खरीदने के विवाद में बदमाशों ने एक मछली कारोबारी के सिर में गोली मार दी. जिसके वजह से कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना बीते दिन सोमवार की देर शाम की है.

Bihar Firing

सहरसाः Bihar Firing: बिहार के सहरसा के बसनही थाना क्षेत्र के महुआ बाजार में मछली खरीदने के विवाद में बदमाशों ने एक मछली कारोबारी के सिर में गोली मार दी. जिसके वजह से कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना बीते दिन सोमवार की देर शाम की है. घटना के बाद घायल मछली कारोबारी को आनन फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घायल मछली कारोबारी का नाम बीरबल सहनी बताया जा रहा है. जो बसनही थाना क्षेत्र के बलैठा गांव का रहने वाला है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर शाम होली के अवसर पर मछली खरीदने के लिए लोगों की भीड़ जुटी थी. इसी दौरान गांव का ही एक शख्स मछली खरीदने आया और जब मछली दुकानदार द्वारा मछली देने में देरी हुई तो मछली खरीदने आए शख्स का मछली कारोबारी से विवाद बढ़ गया और फिर शख्स देख लेने की धमकी देकर चला गया

फिर थोड़ी देर बाद बदमाश शख्स आया मछली कारोबारी के सिर पर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस फिलहाल गोली चलाने वाले आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. घटना को पुरानी रंजिश से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

बच्चों के विवाद में फायरिंग 
वहीं भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत अलालपुर में आपसी विवाद में पड़ोसी ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी. एक को गोली सीने में लगी और दूसरे को गोली हाथ में लगी है. अलालपुर के अनिल मंडल और भोली मंडल को गोली लगी है. यह मामला कल सोमवार की देर रात का है. 

घायल के मुताबिक पड़ोस के जितेंद्र मंडल का उनके बच्चे से कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था. कल होली के मौके पर जितेंद्र और उसके भाई अनिल के घर के पास फायरिंग करने लगे. जब अनिल और उसके भाई ने समझाया तो जितेंद्र ने दोनों पर गोली चला दी. गोली लगने के बाद घायलों को जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया. इधर घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- विशाल कुमार/अश्वनी कुमार

यह भी पढ़ें- Begusarai: जमीनी विवाद में जमकर हुई तलवारबाजी, महिला समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल

Trending news