BPSC टीचर बनने के बाद पत्नी निकली बेवफा, पीड़ित पति ने लगाया बेवफाई का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2150004

BPSC टीचर बनने के बाद पत्नी निकली बेवफा, पीड़ित पति ने लगाया बेवफाई का आरोप

Bihar News: शादी के बाद उन्होंने अपने खर्च पर पत्नी को पढ़ाया और BPSC टीचर में उसे सफलता भी मिली, लेकिन BPSC टीचर बनते ही पत्नी और उसके घर वाले यह कहने लगे कि तुम्हारा सैलरी मात्र 20 हजार रुपया है. जबकि शिक्षिका की सैलरी 40 हजार रुपये है.

BPSC टीचर बनने के बाद पत्नी निकली बेवफा, पीड़ित पति ने लगाया बेवफाई का आरोप

सहरसा:  BPSC टीचर बनते ही एक पत्नी अपने पति से बेवफा हो गई. पीड़ित होमगार्ड के जवान ने पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पीड़ित होमगार्ड के जवान को लड़की के मायके वाले अब दूसरी शादी करने का दबाव भी बना रहे हैं. जिसका विरोध करने पर लड़की के मायके वालों ने होमगार्ड जवान को पहले होटल में बुलाया और फिर जमकर उसकी पिटाई कर दी. घायल होमगार्ड के जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी चौक के समीप की है. दरअशल अस्पताल में भर्ती पीड़ित होमगार्ड के जवान अनिल कुमार जो सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा के रहने वाले हैं. फिलहाल दरभंगा जिले में उत्पाद विभाग में कार्यरत हैं, उनकी माने तो 9 माह पूर्व उसकी शादी सदर थाना क्षेत्र के गौतम नगर की रहने वाली अनु प्रिया नामक युवती से हुई. शादी के बाद उन्होंने अपने खर्च पर पत्नी को पढ़ाया और BPSC टीचर में उसे सफलता भी मिली, लेकिन BPSC टीचर बनते ही पत्नी और उसके घर वाले यह कहने लगे कि तुम्हारा सैलरी मात्र 20 हजार रुपया है.

जबकि शिक्षिका की सैलरी 40 हजार रुपये है. इसलिए तुम अब दूसरी शादी कर लो लेकिन पीड़ित होमगार्ड का जवान अपनी पत्नी और उसके परिवार वालों के इस बात का विरोध करता रहा. इस बीच लड़की के मायके वालों ने होमगार्ड जवान को बातचीत करने के लिए रिफ्यूजी चौक स्थित एक होटल पर बुलाया और होटल में जमकर उसकी पिटाई कर दी. 

इधर पिटाई से घायल होमगार्ड जवान का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित होमगार्ड के जवान ने थाने में आवेदन देकर शिकायत की है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पीड़ित होमगार्ड का जवान अपनी पत्नी के साथ ही रहना चाहता है.

इनपुट- विशाल कुमार 

ये भी पढ़िए-  जमुई में नशीला पदार्थ के साथ एक महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

 

Trending news