Saharsa News: सहरसा में खाकी वालों की गुंडागर्दी! इलेक्ट्रॉनिक मिस्त्री की बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2441491

Saharsa News: सहरसा में खाकी वालों की गुंडागर्दी! इलेक्ट्रॉनिक मिस्त्री की बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद हुई वारदात

Saharsa News: मामला बीते शुक्रवार (20 सितंबर) का बताया जा रहा है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. 

सहरसा पुलिस की गुंडागर्दी!

Saharsa News: बिहार में कानून व्यवस्था का पहले से बुरा हाल है, अब खाकी वाले भी लॉ एंड आर्डर की धज्जियां उड़ाने में लग गए हैं. जिनके कंधों पर जनता की रक्षा करने की जिम्मेदारी होती है, वही भक्षक बन चुके हैं. वर्दी वालों की गुंडागर्दी का ताजा मामला सहरसा जिले से सामने आया है. यहां कुछ पुलिसवालों द्वारा इलेक्ट्रॉनिक मिस्त्री चन्द्रभूषण कुमार की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस घटना का पूरा वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि इलेक्ट्रॉनिक मिस्त्री चन्द्रभूषण कुमार आराम से अपनी दुकान पर बैठा था. उसके पास दो अन्य लोग भी बैठे थे. तभी सड़क से गुजर रही पुलिस की गाड़ी रुकती है और उससे कुछ पुलिसवाले बाहर आते हैं. पुलिस वाले आते ही चन्द्रभूषण कुमार की थप्पड़ और लाठी से बेरहमी से पिटाई करने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि मामला बीते शुक्रवार (20 सितंबर) का है जहां सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है. सौरबाजार थाना क्षेत्र के रामपुर चौक पर इलेक्ट्रॉनिक दुकान में मिस्त्री चन्द्रभूषण कुमार अपना कामकर रहा है आसपास कुछ लोग भी बैठे हुए है तभी सौरबाजार थाने की पुलिस गाड़ी उस दुकान के सामने से गुजरती है फिर महज कुछ दूर जाकर पुलिस गाड़ी बैक कर के लाया जाता है और इलेक्ट्रॉनिक दुकान के सामने खड़ी कर दी जाती है. पुलिस गाड़ी से पहले ड्राइवर उतरता है. फिर दो सिपाही उतरे. सभी बारी-बारी से मिस्त्री को पीटने लगते हैं. धप्पड़ मारने से दिल नहीं भरा तो एक सिपाही गाड़ी से लाठी निकाला लाता है और बेरहमी से पिटाई करता है. जब इतने से भी सिपाही का दिल नही भरा तो एक सिपाही ने मिस्त्री चन्द्रभूषण कुमार का दोनों हाथ पकड़ लिया और दूसरे सिपाही ने बेरहमी से पिटाई की. 

ये भी पढ़ें- शर्मसार हुई खाकी! समस्तीपुर में दरोगा का शराब कारोबारी से घूस लेते वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे सिपाही सौरबाजार थाने में तैनात हैं. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. आसपास और मौके पर मौजूद लोगों की माने तो सिपाही और पुलिस वाहन के ड्राइवर की अमानवीय चेहरा देखकर हैरत में पड़ गए. पीड़ित युवक और परिजनों ने एसपी साहब से न्याय की गुहार लगाई है और दोषी सिपाही व ड्राइवर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news