Rohtas News: रोहतास में सरपंच हत्याकांड का पुलिस ने 3 घंटे में किया खुलासा, जानें किसने और क्यों मारी थी गोली?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2441165

Rohtas News: रोहतास में सरपंच हत्याकांड का पुलिस ने 3 घंटे में किया खुलासा, जानें किसने और क्यों मारी थी गोली?

Rohtas News: बताया जा रहा है कि सरपंच की भतीजे के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद भतीजे ने ही सरपंच चाचा की गोली मार का हत्या कर दी थी.

सरपंच हत्याकांड का खुलासा

Rohtas Crime News: बिहार की रोहतास पुलिस ने बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर पंचायत के सरपंच सतीश कुमार की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस महज 3 घंटे के अंदर ही इस हत्याकांड का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस के मुताबिक, सरपंच सतीश कुमार की उसके भतीजे ने ही गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम सरपंच सतीश सिंह जब बिक्रमगंज बाजार से लौटकर जैसे ही अपने आवास पहुंचे तथा वह जब कपड़े बदल रहे थे, इसी दौरान उनके भतीजे आनंद ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फिलहाल, हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. 

गोली लगने से सरपंच सतीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. सूचना मिलने पर रोहतास एसपी रोशन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी थी. जांच में पता चला कि भतीजे ने ही गोली मारकर हत्या की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि ये लोग हथियार को छुपाने की कोशिश कर रहे थे. बता दें कि सरपंच की पत्नी और बेटे झारखंड की राजधानी रांची में रहते हैं, जबकि मृतक अपने भाई एवं भतीजे के साथ ही पुराने घर में रहता था. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: नाच देखने गई महिला का शव खेत में बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, आरोपी भतीजा बादल सिंह ने गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी ने अपने दादा के लाइसेंसी हथियार से सरपंच चाचा की गोली मारकर की है. हालांकि, हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है. जांच की जा रही है. जांच के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा. वहीं गांव के कुछ लोग आरोपी भतीजा को मानसिक रूप से बीमार बता रहे हैं. कहा जा रहा है कि रांची के मानसिक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. इस दावे ने केस को नया ट्विस्ट दे दिया है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news