Vastu Upay: फिटकरी के ये उपाय कराएंगे अचानक धन लाभ, आजमाएं और देखें चमत्कार!
Advertisement

Vastu Upay: फिटकरी के ये उपाय कराएंगे अचानक धन लाभ, आजमाएं और देखें चमत्कार!

कई बार वास्तु दोष की वजह से गृह क्लेश से लेकर घर के सदस्यों का लगातार अस्वस्थ रहना और आर्थिक हानि जैसी स्थिति बनती है. क्या आपको पता है कि अगर वास्तु दोष को दूर नहीं किया जाए तो ऐसे जातक और उनके परिवार का जीवन हमेशा कष्ट में बीतता है.

(फाइल फोटो)

Vastu Upay: कई बार वास्तु दोष की वजह से गृह क्लेश से लेकर घर के सदस्यों का लगातार अस्वस्थ रहना और आर्थिक हानि जैसी स्थिति बनती है. क्या आपको पता है कि अगर वास्तु दोष को दूर नहीं किया जाए तो ऐसे जातक और उनके परिवार का जीवन हमेशा कष्ट में बीतता है. ऐसे में वास्तु दोष को दूर करने के लिए फिटकरी के चमत्कारिक उपाय बताए गए हैं जिसके जरिए धन हानि सहित कई समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. 

ऐसे में आपको बता दें कि केवल फिटकरी ही नहीं किचन में मौजूद कई ऐसी चीजें हैं जो वास्तु दोष को दूर करने में सहायक है. फिटकरी की बात कर लें तो यह आपके घर के भीतर की नकारात्म ऊर्जा को सकारात्मक ऊर्जा में बदलता है. यह आपके घर में शुद्धि लाता है. ऐसे में फिटकरी के उपाय से आप धनवान बन सकते हैं मतलब खूब सारा धन अर्जित करने के रास्ते इसकी वजह से खुल जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- कुंडली में सूर्य हो मजबूत तो जातक को दिलाता है उच्च पद और मान-सम्मान, जानें कैसे?

ऐसे में अगर आपके पास धन इकट्ठा नहीं होता है. धन संचय में परेशानी आ रही है. बिना वजह आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ता है. आपकी फिजुलखर्ची कम नहीं हो रही है. इसके लिए आपको अपने पर्स के भीतर कागज के एक टुकड़े में लपेटकर फिटकरी को रखना चाहिए और हर 11 दिन में इसे बदलते रहना चाहिए.

नौकरी में समस्या आ रही है तो नहाने के पानी में एक चुटकी फिटकरी डालें और उससे स्नान करें. इस उपाय को कम से कम 11 दिनों तक करना है. लाभ मिलेगा. यह उपाय ध लाभ के साथ नौकरी में प्रमोशन के योग भी बनाएगा. वहीं आप अपनी तिजोरी में फिटकरी का एक टुकड़ा लाल कपड़े में बांधकर छुपाकर रख दें. 

कहीं आपका धन फंसा हो और वापस मिल नहीं रहा हो तो फिटकरी का एक टुकड़ा लाल कपड़े में बांधकर पीपल के पेड़ के पास रख दें. इससे आपके घर का वास्तु दोष भी दूर होगा और अटका हुआ धन भी वापस आएगा. वहीं नकारात्मक शक्तियों से बचने के लिए घर के दरवाजे पर फिटकरी का एक टुकड़ा लाल कपड़े में बांधकर लटकाएं. साथ ही पानी में फिटकरी घोलकर इसका छिड़काव घर में और मुख्य द्वार पर करें. यह उपाय भी वास्तु दोष को साथ में दूर करेगा. 

वहीं अगर फिटकरी के साथ चूना और हल्दी की पुड़िया बनाकर बरगद के पेड़ के पास रखा जाए और उस पेड़ की सात बार परिक्रमा की जाए तो आपकी शादी में आ रही रूकावटें दूर होंगी. 

Trending news