Dream Astrology: सपने में कुत्ता या बिल्ली देखने का क्या होता है मतलब, लाइफ पर कैसा पड़ता है प्रभाव?
Advertisement

Dream Astrology: सपने में कुत्ता या बिल्ली देखने का क्या होता है मतलब, लाइफ पर कैसा पड़ता है प्रभाव?

Dream Interpretation: स्वप्न शास्त्र के अनुसार, हर सपने का अपना मतलब होता है और वो हमें कई घटनाओं का पूर्वाभास कराते हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dream Interpretation Of Dogs Or Cats: सपनों की दुनिया भी बड़ी अजीब है. कई बार हमें ऐसे सपने आते हैं, जिन्हें चाहते हैं कि ये सच हो जाएं. तो कई बार ऐसे खतरनाक सपने आते हैं, जिनको याद करके भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं. स्वप्न शास्त्र के अनुसार, हर सपने का अपना मतलब होता है और वो हमें कई घटनाओं का पूर्वाभास कराते हैं. यहां हम बात करने जा रहे हैं सपने में बिल्ली और कुत्ते दिखे तो क्या मतलब होता है?

-अगर सपने में कुत्ता का रोना देखते हैं, तो इसे अशुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में किसी कुत्ते को रोते हुए देखना किसी बुरे समाचार के मिलने का संकेत होता है. 

-सपने में कुत्ते के साथ खुद को भी रोता देखना भी अशुभ होता है. इसका अर्थ है कि आपके साथ कुछ गलत हो सकता है या आपको फंसाया जा सकता है. आपको काफी सतर्क रहने की जरूरत है. 

-सपने में कुत्तों को या बिल्लियों को लड़ाई करते देखना अशुभ होता है. यह कार्यक्षेत्र में विवाद होने का संकेत देता है. इसका अर्थ है कि आपको अपने विरोधी द्वारा हार का सामना करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- सपने में गंदगी देखने से धन लाभ होता है? जानें स्वप्न शास्त्र में क्या है इसका मतलब

ये भी पढ़ें- Dream Astrology: सपने में मरे हुए लोग दिखना, शुभ या अशुभ? जानें इसका मतलब

-सपने में कुत्ते और बिल्ली का लड़ना भी बेहद अशुभ माना जाता है. इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में किसी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है.

-अगर सपने में सफेद बिल्ली दिखाई दे तो यह शुभ संकेत माना जाता है. इसका मतलब है कि आपको कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. बिल्ली का संबंध माता लक्ष्मी से माना जाता है. 

-सपने में बिल्ली का बच्चा देखना भी शुभ होता है. इसका मतलब है कि आपको आने वाले दिनों में धनलाभ हो सकता है. साथ ही कोई शुभ सूचना आपको प्राप्त हो सकती है.

Trending news