धनतेरस के बाद गुरु-शुक्र का राजयोग, जानिए किन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2489459

धनतेरस के बाद गुरु-शुक्र का राजयोग, जानिए किन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

Guru Shukra Gochar 2024: शुक्र और गुरु ग्रह जब एक-दूसरे की राशि में विराजमान होते हैं, तो इसे परिवर्तन योग का नाम दिया जाता है. इस स्थिति में दोनों ग्रह एक-दूसरे के प्रभाव को अधिक शक्तिशाली बना देते हैं, जिससे संबंधित राशियों को विशेष लाभ मिलता है.

धनतेरस के बाद गुरु-शुक्र का राजयोग, जानिए किन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

Guru Shukra Gochar 2024 Parivartan Rajyog: नवंबर में शुक्र ग्रह का धनु राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों के लिए विशेष लाभकारी परिवर्तन योग बनेगा. इस बार शुक्र और गुरु एक-दूसरे की राशियों में रहेंगे, जिससे परिवर्तन योग का निर्माण होगा. आचार्य मदन मोहन के अनुसार इस योग में दोनों ग्रह एक-दूसरे के घर को शक्ति प्रदान करते हैं, जो कुछ राशियों के जातकों के लिए उन्नति, धन लाभ और करियर में सुधार ला सकता है. यह योग खासतौर से मेष, मिथुन और मकर राशि के लिए शुभ संकेत लेकर आएगा.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए करियर में प्रगति और विदेश से व्यापार में लाभ के अवसर बढ़ सकते हैं. रुके हुए कार्य पूरे होंगे और आर्थिक समस्याओं का समाधान मिलेगा.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए यह योग नौकरी में सफलता, व्यापार में लाभ और सामाजिक जीवन में खुशियां लाएगा. हालांकि, स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी सावधानी बरतनी होगी.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए इस समय में आध्यात्मिक झुकाव बढ़ेगा और विदेशी नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार में लाभ और प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने का मौका मिलेगा.

इस बदलाव से संबंधित उपाय करने से जातकों को अधिक लाभ मिल सकता है.

ये भी पढ़िए-  धन, सुख-समृद्धि पाने के लिए अपनाएं ये सरल तरीके, मां लक्ष्मी बरसाएंगी कृपा

Trending news