Astro News: ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहतर तो कुछ की बढ़ा देगा मुश्किलें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1926742

Astro News: ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहतर तो कुछ की बढ़ा देगा मुश्किलें

नवंबर के महीने में ग्रहों का लगातार राशि परिवर्तन बड़ा उथल-पुथल मचाने वाला है. इस महीने कई राशि परिवर्तन करने वाले हैं.

(फाइल फोटो)

Astro News: नवंबर के महीने में ग्रहों का लगातार राशि परिवर्तन बड़ा उथल-पुथल मचाने वाला है. इस महीने कई राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ऐसे में ग्रहों का यह राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने वाला है तो वहीं कई राशियों के लिए यह परेशानी का कारण भी बनेगा. 

बता दें कि सबसे पहले नवंबर के महीने में तीन तारीख को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करने वाला है. वहीं ठीक एक दिन बाद यानी 4 नवंबर को शनि कुंभ राशि में मार्गी होंगे. इसके बाद वृश्चिक राशि में बुध का प्रवेश 6 नवंबर को होगा. इसके बाद सूर्य का भी राशि परिवर्तन होगा और 17 नवंबर को वह वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. जहां पहले से ही बुध विद्यमान होगा. उसके बाद 27 नवंबर को बुध राशि परिवर्तन कर धनु में प्रवेश करेगा. ऐसे में इन सभी ग्रहों के राशि परिवर्तनों का सभी ग्रहों पर या तो सकारात्मक या फिर नकारात्मक असर देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- मानसिक शांति की तलाश में हैं तो चंद्र ग्रहण से पहले ऐसे चंद्रमा को दें अर्घ्य

ऐसे में मेष राशि के जातकों के लिए यह समय शांति और प्रसन्नता वाला होगा. दंपत्य जीवन में भी खुशहाली बनी रहेगी. कारोबार में बेहतर वृद्धि के योग बनेंगे. वहीं वृष राशि के लिए यह आत्मविश्वास से भरा समय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. हालांकि क्रोध की अधिकता होगी जिससे बचने की जरूरत है. 

मिथुन राशि के जातक भी इस दौरान संयम रखें, हालांकि यह आत्मविश्वास से भरा समय होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है. कर्क राशि के जातकों के मन में निराशा का भाव पैदा होगा. व्यर्थ के विवाद गहराएंगे. इन्हें भी स्वास्थ्य का ध्यान रखना है. 

सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय बेहतरीन होगा. ऐसे में इनकी तरक्की के मार्ग भी प्रशस्त होंगे. कन्या राशि के जातकों के लिए यह योग प्रसंन्नता देने वाला होगा. आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. तुला राशि के जातकों के लिए तो यह समय बेहतरीन होगा. वहीं वृश्चिक राशि के जातकों को इस दौरान संभलकर रहने की जरूरत है. वहीं धनु राशि के जातक इस मौके का खूब फायदा उठाएंगे क्योंकि उनके लिए यह समय बेहतर साबित होने वाला है. मकर राशि के जातकों को इस दौरान लाभ के अवसर मिलेंगे. वहीं कुंभ राशि के जातकों की आय में भी वृद्धि होगी. मीन राशि के जातक के लिए माता का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है. 

Trending news