सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख युजवेंद्र चहल हुए कायल, कैमरे के सामने कर दी ये हरकत
Advertisement

सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख युजवेंद्र चहल हुए कायल, कैमरे के सामने कर दी ये हरकत

Ind Vs SL, Suryakumar Yadav: श्रीलंका के खिलाफ राजकोट में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव ने सीरीज जीतने में भारत की मदद की. उन्होंने मात्र 45 गेंदों पर ही शानदार शतक जड़ा था. क्रिकेट सबसे छोटे प्रारूप में यह दूसरा सबसे तेज शतक था.

सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख युजवेंद्र चहल हुए कायल, कैमरे के सामने कर दी ये हरकत

रांची: Ind Vs SL, Suryakumar Yadav: श्रीलंका के खिलाफ राजकोट में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव ने सीरीज जीतने में भारत की मदद की. उन्होंने मात्र 45 गेंदों पर ही शानदार शतक जड़ा था. क्रिकेट सबसे छोटे प्रारूप में यह दूसरा सबसे तेज शतक था. भारतीय खिलाड़ियों में रोहित शर्मा के नाम सबसे तेज सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड है. जो 2017 में श्रीलंका के खिलाफ ही सिर्फ 35 गेंदों पर आया था. सूर्यकुमार यादव की इस धुंआधार पारी की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  दरअसल मैच के बाद युजवेंद्र चहल ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

चहल ने चूमे सूर्यकुमार के हाथ

दरअसल, सोशल मीडिया में दूसरा मैच खत्म होने के बाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव हर्षा भोगले से बात करते हुए दिख रहे हैं. हर्षा से बात करने के बाद युजवेंद्र चहल भी सूर्यकुमार यादव के पास आ जाते हैं और उनके हाथों पर किस कर लेते हैं. युजवेंद्र के इस दिल छू लेने वाले जेस्चर का सोशल मीडिया पर अब तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखने से ऐसा लग रहा है कि सूर्यकुमार यादव ने न केवल अपने प्रशंसकों बल्कि अपने साथियों का भी दिल जीतने का काम किया है.

राजकोट में रौद्र रूप

श्रीलंका के खिलाफ राजकोट में मुंबई के इस बल्लेबाज ने अपना रौद्र रूप दिखाया. उन्होंने पहले 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. इसके बाद उन्होंने अगली 19 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर लिया. सूर्यकुमार यादव ने 100 रन का आंकड़ा छूने के लिए महज 45 गेंदें खेली. अपनी इस पारी के साथ ही भारत की ओर से टी20 क्रिकेट में दूसरा सबसे बड़ा शतक लगाने वाले खिलाड़ी भी वो बन गए हैं. टी 20 नाम अब 3 शतक हैं. रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव से आगे हैं, जिनके नाम 5 टी 20 शतक हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Trailer: क्या 'पठान' के ट्रेलर में दिखेंगे सलमान खान? रिलीज से पहले शाहरुख का मास्टरस्ट्रोक

 

Trending news