फिर फंसे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लेखक! जीशान कादरी पर दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1450570

फिर फंसे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लेखक! जीशान कादरी पर दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला

 FIR on Zeeshan Qadri: हिंदी सिनेमा की चर्चित फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' आपको याद ही होगा, वही फिल्म जिसकी पृष्टभूमि झारखंड के धनबाद शहर की थी और पूरी कहानी कोयलांचल के इसी इलाके के इर्द-गिर्द रची और बुनी गई थी. फिल्म के किरदारों पर भी इस शहर की अमिट छाप पर्दे पर साफ नजर आती थी.

(फाइल फोटो)

रांची :  FIR on Zeeshan Qadri: हिंदी सिनेमा की चर्चित फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' आपको याद ही होगा, वही फिल्म जिसकी पृष्टभूमि झारखंड के धनबाद शहर की थी और पूरी कहानी कोयलांचल के इसी इलाके के इर्द-गिर्द रची और बुनी गई थी. फिल्म के किरदारों पर भी इस शहर की अमिट छाप पर्दे पर साफ नजर आती थी. फिल्म के किरदारों ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन आपको पता है कि इस फिल्म की कहानी को किसने लिखा था. फिल्म की कहानी लिखनेवाले जीशान कादरी भी धनबाद के ही रहनेवाले थे और इन्होंने इस शहर को बड़े करीब से देखा-जाना है. 

लाखों रुपए की ठगी का आरोप 
अब जीशान कादरी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल जीशान कादरी के खिलाफ रांची में ठगी का केस दर्ज कराया गया है. रांची के के हिंदपीढ़ी थाने में दर्ज इस मामले में जीशान कादरी पर ठगी का आरोप लगाया गया है. उन पर लाखों रुपये की ठगी करने का आरोप लगा है. जिशान कादरी पर यह मामला एक होटल के संचालक ने लगाया है. 

29 लाख से अधिक की ठगी का आरोप
जीशान कादरी पर दर्ज कराए गए केस की मानें तो होटल एवीएन ग्रांड के निदेशक विशाल शर्मा ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दी है कि उनके साथ 29,05898 रुपये की ठगी की गई है. दरअसल यह पूरा मामला होटल में ठहरने और बिल नहीं चुकाने का है. वादा करने के बाद भी इस बिल का भुगतान नहीं किया गया जिसके बाद उनके खिलाफ होटल संचालक की तरफ से यह कदम उठाया गया है. 

ये है पूरा मामला
दरअसल एक वेब सीरिज की शूटिंग के लिए टीम के साथ जीशान कादरी होटल में ठहरे थे. इस वेब सीरीज की शूटिंग नवंबर 2020 में हुई थी जिसके लिए होटल के कुछ कमरे बुक कराए गए थे और करीब ढाई माह तक यहां लोग आकर रूके भी थे जिसका बिल 35,05,898 रुपये बना था. इस वेब सीरीज के लिए सौंदर्या शर्मा, अक्षय डोगरा, आदेश चौधरी, अनुप्रिया गोयनका और क्रू मेंबर के लोग यहां ठहरे थे. जब शूटिंग खत्म होने के बाद सब वापस जा रहे थे तो कुल बिल का 6 लाख रुपए भुगतान कर दिया गया था और बाकि के पैसे के भुगतान की बात कहकर वह चले गए थे. इसके बाद से इस बिल का ना तो भुगतान किया गया और जीशान कादरी का मोबाइल नंबर भी बंद आने लगा. इसके बाद शिकायतकर्ता ने थक हारकर इस पूरे मामले में ठगी की शिकायत रांची के हिंदीपीढ़ी थाने में दर्ज कराई है.  

ठगी का ये पहला मामला नहीं 
इससे पहले जीशान कादरी के खिलाफ मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में धारा 420 और 406 के तहत लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के साथ-साथ कार चोरी करने का मामला दर्ज किया गया था. जीशान कादरी पर फिल्म प्रोड्यूसर और फाइनेंसर शालिनी चौधरी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. 

ये भी पढ़ें- Shahnaz Gill: भारती सिंह के बेटे का क्यूट वीडियो शेयर कर शहनाज गिल ने लूट ली महफिल 

Trending news