किसने बनाया सीएम सोरेन की पत्नी के नाम से फेक ट्विटर हैंडल, केस दर्ज कर जांच कर रही है पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1314770

किसने बनाया सीएम सोरेन की पत्नी के नाम से फेक ट्विटर हैंडल, केस दर्ज कर जांच कर रही है पुलिस

सीएम हाउस से की गई लिखित शिकायत में पुलिस को बताया गया है कि सीएम की पत्नी कल्पना सोरेन का फोटो इस्तेमाल कर ट्विटर अकाउंट हैंडल किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर पूरी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है

किसने बनाया सीएम सोरेन की पत्नी के नाम से फेक ट्विटर हैंडल, केस दर्ज कर जांच कर रही है पुलिस

रांचीः मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन के नाम पर टि्वटर पर एक फर्जी अकाउंट बनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है. जिसके बाद इसकी शिकायत गोंडा थाना में कराई गई है. इसके साथ ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, साथ ही टेक्निकल सेल इस बात की जानकारी जुटा रही है कि यह फर्जी अकाउंट कहां से चलाया जा रहा है. 

सीएम हाउस से की गई लिखित शिकायत
सीएम हाउस से की गई लिखित शिकायत में पुलिस को बताया गया है कि सीएम की पत्नी कल्पना सोरेन का फोटो इस्तेमाल कर ट्विटर अकाउंट हैंडल किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर पूरी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. वही रांची एसएसपी ने जानकारी दी है कि इस मामले पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जानकारियां जुटाई जा रही हैं. वही मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन के नाम पर फर्जी टि्वटर अकाउं बनाए जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया है. और फर्जी अकाउंट का पता लगाने में जुट गया है.

गोंडा थाने में दर्ज है शिकायत
रांची के एसएसपी ने कहा की फर्जी ट्विटर अकाउंट हैंडल करने की सूचना हम लोगों के पास आई है. जिसकी शिकायत गोंडा थाने में दर्ज कराई गई है. उस अकाउंट को हैक करने की कारवाई की जा रही है साथी तहकीकात की जा रही है कि आखिर किस के द्वारा इस दूसरे का उसको हैंडल किया जा रहा है पुलिस की तकनीकी सेल इस पर जांच कर रही और जल्दी का पता लगाए जाएगा आखिर किसने फर्जी अकाउंट बनाया है. इस मामले में दुमका महगामा विधानसभा क्षेत्र की विधायक दीपिका पांडेय ने कहा कि सत्ता के खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है. लगातार फेक एकाउंट, फेक फेसबुक ट्विटर के माध्यम से भ्रम फैला कर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि, इसमें कोई सफल नहीं होगा. सत्य की हमेशा जीत होती है. इस बार भी सत्यमेव जयते होगा. 

 

Trending news