रांची के श्यामा प्रसाद यूनिवर्सिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779866

रांची के श्यामा प्रसाद यूनिवर्सिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट

रांची के श्यामा प्रसाद यूनिवर्सिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान लगभग आधा दर्जन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका रांची के सदर अस्पताल में इलाज कराया गया है.

(फाइल फोटो)

रांची: रांची के श्यामा प्रसाद यूनिवर्सिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान लगभग आधा दर्जन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका रांची के सदर अस्पताल में इलाज कराया गया है. फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से लालपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है.

बता दें कि शुक्रवार की दोपहर रांची के मोरहाबादी स्थित श्यामा प्रसाद यूनिवर्सिटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान दोनों गुटों के तरफ से चाकूबाजी और कैंची से भी हमला किया गया. जिसमें 4 छात्रों को गंभीर चोटें लगी हैं. जबकि अन्य कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना के दौरान आधा दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गए. कॉलेज के 1 छात्रों के गुट का कहना है कि परीक्षा देने के लिए कॉलेज पहुंचा था लेकिन पूर्व से चल रहे विवाद के दौरान छात्रों के दूसरे गुट ने हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ें- गोपालगंज से दुबई भेजा जा रहा था पैसा, 1 साइबर अपराधी गिरफ्तार

मारपीट की घटना की जानकारी रांची के मोरहाबादी स्थित टीओपी और लालपुर थाना को दी है. मारपीट की घटना के दौरान सनी कुमार, रवि राम गुप्ता, अक्षत कुमार एक गुट की तरफ से घायल हुए जबकि छात्रों के दूसरे गुट से आयुष घायल हो गया है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची के सदर हॉस्पिटल भेजा गया. जहां मेडिकल जांच के बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हालांकि घायल छात्रों का यहां पर आरोप है कि सीनियर छात्रों के द्वारा रैगिग सहित अन्य कई मुद्दों को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था. जिसके बाद आज मारपीट की घटना हो गई. 

कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में हुई जमकर मारपीट के दौरान आधा दर्जन छात्र घायल हुए हैं. आपसी विवाद के बाद हुए मारपीट की घटना की अब लालपुर थाने की पुलिस जांच कर रही है. 

kamran zalili

 

Trending news