T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह कौन पर संशय बरकरार, दिग्गज खिलाड़ी ने इस खिलाड़ी का नाम सुझाया
Advertisement

T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह कौन पर संशय बरकरार, दिग्गज खिलाड़ी ने इस खिलाड़ी का नाम सुझाया

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के शुरू होने में अब कुछ दिन ही शेष हैं. वहीं भारतीय टीम ने अभी  तक जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. बुमराह की जगह टीम में शामिल करने के लिए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) सबसे आगे चल रहे हैं.

T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह कौन पर संशय बरकरार, दिग्गज खिलाड़ी ने इस खिलाड़ी का नाम सुझाया

पटना:T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के शुरू होने में अब कुछ दिन ही शेष हैं. वहीं भारतीय टीम ने अभी  तक जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. बुमराह की जगह टीम में शामिल करने के लिए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) सबसे आगे चल रहे हैं. हालांकि इस दौड़ में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भी अब खुद को मजबूती के साथ शामिल कर लिया है. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खत्म हुए वनडे सीरीज में सिराज 'प्लेयर ऑफ दी सीरीज' रहे हैं. ऐसे में टी 20 वर्ल्ड कप के ठीक पहले लय में वापसी कर उन्होंने चयनकर्ताओं को सोचने पर मजबूर कर दिया है. 

सिराज को टीम में शामिल करने का सुझाव
वहीं दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी बुमराह की जगह पर सिराज को टीम में शामिल करने का नाम सुझाया है. गावस्कर ने कहा, 'यहां मैं सिराज के साथ जाना चाहता हूं क्योंकि वो अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वहीं शमी ने काफी समय से क्रिकेट नहीं खेला है और एकदम से वर्ल्ड कप में एंट्री करेंगे तो टीम के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है, भले ही इससे पहले टीम इंडिया कुछ वार्म-अप मैच खेल लें.'

शमी की योग्यता पर शक नहीं
गावस्कर ने आगे कहा कि, 'भारत ने अब तक अपने 15वें खिलाड़ी का चयन नहीं किया है. मुझे नहीं पता कि शमी ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं या नहीं. चिंता की बात बस इस बात है कि हाल ही में उन्होंने कोई क्रिकेट नहीं खेला है. उनकी योग्यता पर कोई शक नहीं है लेकिन कोरोना के बाद वापसी इतनी आसान नहीं होगी. आपका स्टैमिना कम हो सकता है. मैं जानता हूं कि टी20 में महज 4 ओवर की गेंदबाजी करनी है लेकिन आप सिराज की ओर देखें. क्या लाजवाब गेंदबाजी कर रहे हैं वो.' बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को खेला जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में आरोपी की मां ने रेप पीड़िता को खिलाया लड्डू, नाबालिग की मौत

Trending news