Jharkhand News: नशे की गिरफ्त में रांची के युवा, पुलिस ने तीन ब्राउन शुगर तस्करों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: नशे की गिरफ्त में रांची के युवा, पुलिस ने तीन ब्राउन शुगर तस्करों को किया गिरफ्तार

Jharkhand News: राजधानी रांची में नशे के सौदागरों का एक ऐसा गिरोह एक्टिव है जो धीरे-धीरे यहां के युवाओं को नशे की दलदल में धकेल रहा है.

Jharkhand News: नशे की गिरफ्त में रांची के युवा, पुलिस ने तीन ब्राउन शुगर तस्करों को किया गिरफ्तार

रांची:Jharkhand News: राजधानी रांची में नशे के सौदागरों का एक ऐसा गिरोह एक्टिव है जो धीरे-धीरे यहां के युवाओं को नशे की दलदल में धकेल रहा है. दरअसल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन ऐसे नशे के कारोबारी को गिरफ्तार किया है जिनका नशे का जाल शहर भर में फैला है और यह अपने इस काले कारोबार को ऑनलाइन अंजाम दे रहे हैं. पुलिस ने जिन तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है उनके नाम राहुल रॉय, आलोक और अभिषेक है. इन तीनों के अलावा गैंग के अन्य सदस्यों को युवाओं को नशे की लत लगाने की जिम्मेदारी मिली थी.

मिली जानकारी के अनुसार ये सभी पहले लोगों को नशे की लत लगाते थे और फिर मनमाने दाम पर ब्राउन शुगर का कारोबार करते थे. पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद अपराधियों के मोबाइल से मिली जानकारी ने इस बात को और पुख्ता कर दिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के मोबाइल से हजारों ऐसे युवाओं के नंबर मिले हैं जो ब्राउन शुगर सहित अन्य नशीले पदार्थ के लिए उनके गैंग से ऑनलाइन संपर्क में रहते हैं. नशे का यह धंधा सिर्फ रांची नहीं बल्कि पूरे राज्य में फैला है. गिरफ्तार किया गया राहुल रॉय, आलोक और अभिषेक इस धंधे का सरगना है.

मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से 32 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किए गए हैं. जिन्हें शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र के युवाओं को डिलीवरी दी जानी थी. पुलिस को इस बात का शक है कि उनके गैंग में कई और सदस्य एक्टिव हैं जिनका काम युवाओं को नशे का लत लगाना है. जिसके बाद जब उन्हें आदत हो जाये तो फिर महंगी कीमतों में उनसे सौदा किया जाता है. गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. बहरहाल इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी एक बड़ी कामयाबी है लेकिन गैंग के अन्य सदस्यों का उद्भेदन पुलिस के लिए अभी भी एक चुनौती है.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़ें- Sunil Ojha Passed Away: पीएम मोदी के करीबी सुनील ओझा का निधन, बिहार से भी था संबंध, जेपी नड्डा ने जताया दुख

Trending news