Ranchi News: कोयला कारोबारी पर बदमाशों ने दिनदहाड़े की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Ranchi News: कोयला कारोबारी पर बदमाशों ने दिनदहाड़े की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: कांटा घर के समीप कच्चे रास्ते में पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने उस पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. एक गोली उसकी पैंट में रखी मोबाइल में लगी, जबकि दूसरी गोली कमर को छूते हुए निकल गई.

प्रतिकातमक फोटो

रांची : रांची जिले के खलारी थाना क्षेत्र में कोयला कारोबारी रवि कुमार दास पर अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े फायरिंग की. उसे जख्मी हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है. इधर, पुलिस ने भी परिवार को अश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि कारोबारी की जांघ में गोली लगी है. हालांकि, उस पर पांच से छह गोलियां चलाई गईं, लेकिन उसने भागकर किसी तरह जान बचाई. वारदात नॉर्थ कर्णपुरा एरिया के केडीएच कांटाघर के पास की है. बताया गया कि रवि अपनी मोटरसाइकिल से कोयला लोडिंग कराने केडीएच कोल डंप जा रहा था. कांटा घर के समीप कच्चे रास्ते में पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने उस पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. एक गोली उसकी पैंट में रखी मोबाइल में लगी, जबकि दूसरी गोली कमर को छूते हुए निकल गई.

रवि ने बाइक छोड़ किसी तरह भागते हुए जान बचाई. सूचना पाकर सीआईएसएफ के जवान मौके पर पहुंचे. वारदात के बाद इलाके में दहशत है. परियोजना में रोड सेल के माध्यम से कोयला उठाव पूरी तरह बंद हो गया है. बता दें कि 4 जनवरी को रांची में इसी इलाके के कोयला कारोबारी अभिषेक श्रीवास्तव को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला था.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- PM Kisan Nidhi Yojana: किसानों को भूलकर भी नहीं करनी चाहिए ये गलती? बंद हो सकता है योजना का लाभ

 

Trending news