रांची का लड़का सुनहरे पर्दे पर कर रहा कमाल, वेब सीरीज 'खाकी-द बिहार चैप्टर' में आएगा नजर
Advertisement

रांची का लड़का सुनहरे पर्दे पर कर रहा कमाल, वेब सीरीज 'खाकी-द बिहार चैप्टर' में आएगा नजर

Khakee The Bihar Chapter: मिर्जापुर के बाद अब एक और यूपी-बिहार बेस्ड सीरीज आपको एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने आ रही है. नेटफ्लिक्स की अपकमिंग क्राइम आधारित वेब सीरीज 'खाकी-द बिहार चैप्टर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

रांची का लड़का सुनहरे पर्दे पर कर रहा कमाल, वेब सीरीज 'खाकी-द बिहार चैप्टर' में आएगा नजर

रांचीः मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके सपनो में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता, हौंसलों से उड़ान होती है. ये कहावत बिलकुल सटीक बैठती है रांची के लड़के राजेश सिंह पर, जो अपने सपनों की जिद को हकीकत बनाने और अपने आप को अर्श तक ले जाने की कोशिश में लगा हुआ है. श्री राम सेंटर में थिएटर के साथ-साथ नुक्कड़ करते वक्त देखे गए ख्वाब को बॉलीवुड के सुनहरे पर्दे पर उतारने में लगा हुआ है. जल्द रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'खाकी: द चैप्टर ऑफ बिहार' में अहम भूमिका में नजर आएगा.  

वेब सीरीज 'खाकी-द बिहार चैप्टर' में किया काम
मिर्जापुर के बाद अब एक और यूपी-बिहार बेस्ड सीरीज आपको एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने आ रही है. नेटफ्लिक्स की अपकमिंग क्राइम आधारित वेब सीरीज 'खाकी-द बिहार चैप्टर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वेब सीरीज नामी डायरेक्टर नीरज पांडेय द्वारा निर्देशित है. वेब सीरीज 25 नवंबर को रिलीज होगी. इस सीरीज में राजेश सिंह छोटे मगर छाप छोड़ने वाले किरदार में नजर आएंगे.  

कई बड़े प्रोजेक्टस में राजेश सिंह आएंगे नजर
राजेश के एक्टिंग की शुरुआत थिएटर और नुक्कड़ नाटक से हुई. श्री राम सेंटर से दो साल का कोर्स किया और अपने आप को एक्टिंग के मापदंडों से निखारा. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. सुनहरे पर्दे पर शुरुआत की बात की जाए तो राजेश ने फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म ‘परीक्षा’ में काम किया. आगे आने वाले प्रोजेक्ट की बात की जाए तो गैंग ऑफ़ वासेपुर फेम राइटर जिसान कादरी की अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘फर्रे’ में भी नजर आएंगे. साथ ही दांतेवाड़ा और एंडेमॉल की अपकमिंग प्रोजेक्ट AK -47 में भी नजर आयेंगे.  

'हर पथ पर संघर्ष, आगे बढ़ते रहना इंसानी धर्म'
राजेश सिंह बताते हैं कि सारे प्रोजेक्ट में किरदार भले ही छोटे है पर छाप छोड़ने वाले हैं. संघर्ष के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर पथ पर संघर्ष है और प्रगति पथ पर आगे बढ़ते रहना इंसानी धर्म है. मुंबई जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सपने जगह की मोहताज नहीं होती, पर वेब सीरीज का दौर आने के बाद छोटे शहरों के सपनों को उनका आसमान थोड़ी आसानी से मिलने लगा है. मेहनत में कोई कमी नहीं आई है. काम करेंगे तभी नाम होगा. 

यह भी पढ़ें- Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले हार्ट अटैक से गई इन सेलेब्स की जान, हुई दर्दनाक मौत

Trending news