सूदखोर के घर में पड़ा छापा, 16 बाइक और 7 लाख रुपये के साथ मकान मालिक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1573249

सूदखोर के घर में पड़ा छापा, 16 बाइक और 7 लाख रुपये के साथ मकान मालिक गिरफ्तार

मंगलवार को हुई छापेमारी के संबंध में पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सयाल मोड़ स्थित सीसीएल कॉलोनी में रंभु रजक व मुन्ना रजक को गिरफ्तार किया गया.

सूदखोर के घर में पड़ा छापा, 16 बाइक और 7 लाख रुपये के साथ मकान मालिक गिरफ्तार

रांची : रामगढ़ जिले के भुरकुंडा ओपी क्षेत्र में सयाल मोड़ के पास सीसीएल क्वाटर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापा मारा. पुलिस ने एक ही घर से 16 बाइक, 7 लाख रुपये जब्त किया. पुलिस ने इस कार्रवाई में एक मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया है.

सूदखोर के घर पुलिस ने कार्रवाई कर बरामद किए सात लाख रुपये
बता दें कि मंगलवार को हुई छापेमारी के संबंध में पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सयाल मोड़ स्थित सीसीएल कॉलोनी में रंभु रजक व मुन्ना रजक को गिरफ्तार किया गया. पुलिस को सूचना मिली कि सयाल मोड़ के एक घर में दर्जन भर से अधिक बाइक रखा हुआ है. पुलिस का कहना है कि उक्त व्यक्ति पिछले कई वर्षों से सूदखोरी का काम कर रहा था. पैसा देने के एवज में लोगों से बाइक, जेवरात बंधक रख पैसा देने का काम करता था.

लोगों से आरोपी करता था सूदखोरी
एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने सूदखोर के घर से 19 एंड्राइड मोबाइल और 3 कीपैड मोबाइल भी बरामद किया है. इनमें से कुछ मोबाइल का इस्तेमाल सूदखोर के द्वारा किया गया था. कई मोबाइल ऐसे भी थे जो ग्राहकों के थे. पुलिस इस मामले में गिरफ्तार रंभा और मुन्ना को बुधवार को जेल भेज दिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पूरे मामले को लेकर पतरातू एसडीपीओ डॉ. वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि सयाल मोड में छापेमारी कर दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 16 बाइक 22 मोबाइल एक लैपटॉप और सात लाख रुपये भी बरामद किए गए है. पूरे मामले पर एसडीपीओं ने कहा कि सूदखोरी के साथ-साथ यह मामला ड्रग्स से भी जुड़ा हुआ. मामला में 4 लोगों की धरपकड़ के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी भी की जा रही है.

इनपुट- झूलन अग्रवाल

ये भी पढ़िए-  इस महाशिवरात्रि झारखंड और बिहार के इन शिव मंदिरों में करें जलाभिषेक, मिलेगा मोक्ष

Trending news