खूंटी में जाम की समस्या, सड़क पर वाहन खड़ा करने से हो रही परेशानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1492303

खूंटी में जाम की समस्या, सड़क पर वाहन खड़ा करने से हो रही परेशानी

Jharkhand New: खूंटी में इन दिनों क्रिसमस और नए साल को लेकर काफी भीड़ देखने को मिल रही है. शहर में इन दिन वाहन चालकों और बाइक चलाने वाले युवाओं के स्टंट से जनता परेशान है. सड़क पर जहां तहां वाहनों को खड़ा किए जाने से यातायात व्यवस्था में काफी परेशानी होने लगी है.

खूंटी में जाम की समस्या, सड़क पर वाहन खड़ा करने से हो रही परेशानी

खूंटी:Jharkhand New: खूंटी में इन दिनों क्रिसमस और नए साल को लेकर काफी भीड़ देखने को मिल रही है. शहर में इन दिन वाहन चालकों और बाइक चलाने वाले युवाओं के स्टंट से जनता परेशान है. सड़क पर जहां तहां वाहनों को खड़ा किए जाने से यातायात व्यवस्था में काफी परेशानी होने लगी है. जबकि शहर के सभी चौक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. लेकिन लोगों को आज तक सीसीटीवी कैमरे की उपयोगिता समझ में नहीं आया है. हालांकि ऑपरेटिंग ऑफिस से इसके द्वारा चौराहों और सड़कों पर नजर रखी जा रही है. लेकिन बाजार के भीड़भाड़ तथा पॉकेटमारी तथा विधि व्यवस्था की दुर्दशा साफ देखी जा सकती है.

खूंटी की सड़क कम चौड़ी

भगत सिंह चौक के चाय दुकानदार मुकेश पटेल ने कहा कि सड़क के बीच वाहनों को खड़ा किया जाना समस्या का कारण बन गया है. एक तो खूंटी की सड़क कम चौड़ी होने और वाहनों की भीड़ परेशानी का सबब है. इसके बावजूद सड़क पर वाहन खड़ा करने से आए दिन जाम की समस्या बनी रहती है. सीसीटीवी कैमरे की भी उपयोगिता नजर नहीं आती है. कोई भी घटना घटती है. पुलिस को पहुंचने में समय लग जाता है.

ये भी पढ़ें- मनेर पुलिस ने नदी किनारे चल रहे शराब भठियों को किया ध्वस्त, 6 लोग गिरफ्तार

सड़क पर वाहन खड़ा कर रहे लोग

मनोज जैन ने बताया कि आए दिन क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं हो रही है और भारी वाहनों का आवागमन होना समस्या है. दूसरी ओर ट्रेफिक लाईट समस्या बन गया है. सड़क पर वाहन खड़ा करने से और भी भीड़ लग जाती है. किताब दुकानदार मनोज उर्फ बबलू गुप्ता ने बताया बड़े वाहनों के चलने से एक्सीडेंट का सबब बना हुआ है तो वाहनों का सड़क पर खड़ा किया जाना जाम का सबब बन गया है. लेकिन इसका समाधान नहीं होने से सभी परेशान हैं.

इनपुट- - ब्रजेश कुमार

Trending news