NZ vs PAK: अगर नहीं है आप के पास Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, तो यहां फ्री में देख सकते हैं सेमीफाइनल मुकाबला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1431702

NZ vs PAK: अगर नहीं है आप के पास Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, तो यहां फ्री में देख सकते हैं सेमीफाइनल मुकाबला

मेगा इवेंट के फाइनल में जगह बनाने के लक्ष्य से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड बुधवार को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: मेगा इवेंट के फाइनल में जगह बनाने के लक्ष्य से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड बुधवार को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगे. बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 विश्व कप के अपने पहले दो मैच हार गई और नॉक आउट होने की कगार पर थी. हालांकि, बाद में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया और टूर्नामेंट के फाइनल में जाने का सुनहरा मौका है. 

यहां पर देखें मैच

आप इस मैच को  स्पोर्ट्स नेटवर्क और Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आप के पास OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आप इसे फ्री में भी देख सकते हैं. आप इसे डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर फ्री में देख सकते हैं.

किस्मत से पहुंची है पकिस्तान की टीम

बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 विश्व कप के अपने पहले दो मैच हार गई और नॉक आउट होने की कगार पर थी. हालांकि, बाद में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया और टूर्नामेंट के फाइनल में जाने का सुनहरा मौका है.

पाकिस्तान के पास मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के रूप में दो मजबूत सलामी बल्लेबाज हैं, जिन्होंने टूर्नामेंट में रनों के लिए संघर्ष किया है, लेकिन अगर कोई ऐसा अवसर है, जहां उनकी टीम सबसे सफल टी20 बल्लेबाजों में से एक से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी, क्योंकि यह एक नॉकआउट मैच है.

न्यूजीलैंड का शानदार रहा है प्रदर्शन

न्यूजीलैंड ने मेजबान आस्ट्रेलिया को हराकर अपने अभियान की शुरूआत शानदार तरीके से की और अंतत: पांच सुपर 12 मैचों में से चार में जीत हासिल की. वे सिर्फ इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में इंग्लैंड से हार गए, लेकिन अब तक वे प्रयासों में काफी सफल रहे हैं.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी और शान मसूद.

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), टिम साउदी, ईश सोढी, मिशेल सेंटनर, ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, डेरिल मिशेल, एडम मिल्ने, मार्टिन गुप्तिल, लैचलन फग्र्युसन, डेवोन कॉनवे, मार्क चैपमैन, माइकल ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट और फिन एलन.

(इनपुट: भाषा के साथ)

 

Trending news