MS Dhoni ने शुरू की IPL 2023 की तैयारी, नेट्स में CSK के कप्तान ने गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए
Advertisement

MS Dhoni ने शुरू की IPL 2023 की तैयारी, नेट्स में CSK के कप्तान ने गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए

MS Dhoni, IPL 2023:  भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल (IPL 2023) के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. आईपीएल के अगले सीजन की शुरुआत से पहले 41 वर्षीय दाएं हाथ के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने ट्रेनिंग सेशन में जमकर पसीना बहाया.

MS Dhoni ने शुरू की IPL 2023 की तैयारी, नेट्स में CSK के कप्तान ने गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए

रांची: MS Dhoni, IPL 2023:  भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल (IPL 2023) के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. आईपीएल के अगले सीजन की शुरुआत से पहले 41 वर्षीय दाएं हाथ के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने ट्रेनिंग सेशन में जमकर पसीना बहाया. धोनी का नेट्स में बल्लबाजी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में CSK के कप्तान पावर हिटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

धोनी के बल्लेबाजी का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में धोनी नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेनिंग सत्र के दौरान वो खूब पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वो अपने शॉट सेलेक्शन पर भी काम करते हुए दिखे. बता दें कि चेन्नई की टीम सीएसके के प्रबंधन कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान धोनी के नेतृत्व में फरवरी या मार्च में एक विशेष शिविर आयोजित कर सकता है. खिलाड़ी इसमें आईपीएल के अगले सीजन के लिए ट्रेनिंग ले सकते हैं.

तीन सीजनों से बल्ला शांत 

बता दें कि एमएस धोनी का बल्ला आईपीएल के पिछले तीन सीजनों से शांत रहा है. आईपीएल 2020 के14 मैचों में उन्होंने 200 रन बनाए थे. इसके बाद 2021 में उन्होंने 16 मैच खेलकर 114 रन बनाये और 15वें सीजन में उनके बल्ले से 14 मैचों में 232 रन निकले. बता दें कि आईपीएल 2022 में चेन्नई की टीम नौवें स्थान पर रही थी. धोनी की अगुवाई में सीएसके ने 2021 में अपना आखिरी टाइटल कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर जीता था.  आईपीएल 2023 धोनी के साथ उनके फैंस के लिए भी बेहद खास माना जा रहा है. क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि धोनी के आईपीएल करियर का यह आखिरी सीजन हो सकता है. 16वें सीजन का आयोजन इस साल  मार्च के आखिरी या फिर अप्रैल के पहले हफ्ते में होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- Hockey World Cup 2023: भारत ने वेल्स को 4-2 से हराया, क्वार्टर फाइनल के लिए खेलना होगा क्रॉसओवर मैच

Trending news