मणिपुर मामले को लेकर सांसद गीता कोड़ा ने केंद्र सरकार से की हस्तक्षेप की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1792480

मणिपुर मामले को लेकर सांसद गीता कोड़ा ने केंद्र सरकार से की हस्तक्षेप की मांग

मणिपुर में आदिवासी महिलाओं के साथ हुई हिंसा और अभद्रता के मामले पर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर हमलावर है.

मणिपुर मामले को लेकर सांसद गीता कोड़ा ने केंद्र सरकार से की हस्तक्षेप की मांग

रांची: मणिपुर में आदिवासी महिलाओं के साथ हुई हिंसा और अभद्रता के मामले पर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर हमलावर है. सिंहभूम के सांसद गीता कोड़ा ने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार किया है.

सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि मणिपुर में जिस तरह की हरकत महिलाओं के साथ हुई है उससे पूरा देश शर्मसार है. इस मामले में विदेशों से भी प्रतिक्रिया आने लगी है. उन्होंने कहा कि मणिपुर के मुख्यमंत्री के बयान से ऐसा लगता है कि उन्हें सारी बातें पता थी लेकिन वह कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं. सांसद ने केंद्र सरकार से आग्रह किया कि वह हस्तक्षेप करें और शांति व्यवस्था बहाल करने की पहल की जाए. वहां गृह युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं, इंटरनेशनल बॉर्डर होने के कारण वहां ऐसी स्थिति ठीक नहीं है.

सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी इस मामले को उठाती है तो प्रधानमंत्री कहते हैं कि यह तो राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी हो रहा है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि ऐसे मामलों में सरकार कर क्या रही है. सदन में इस मामले को उठाने की कोशिश की जा रही है लेकिन केंद्र सरकार इस पर कोई चर्चा ही नहीं करना चाहती है. इससे साफ पता चलता है कि जहां भाजपा की सरकार है वहां,  के मामलों को केंद्र सरकार दबाने की कोशिश कर रही है और इस तरह का कदम बहुत ही निंदनीय है.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में अपराधियों ने किया आत्मसमर्पण

 

Trending news