कल लॉन्च होगा मोटोरोला का Moto E22s फोन, फीचर और कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397880

कल लॉन्च होगा मोटोरोला का Moto E22s फोन, फीचर और कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और कई अन्य सुविधाओं के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और कई अन्य सुविधाओं के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने कहा कि नया स्मार्टफोन - मोटो 22S - 17 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर पर लॉन्च किया जाएगा. 

मोटोरोला ने ट्वीट कर के दी जानकारी

कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, 'मोटो 22एस में 90 हट्र्ज की तेज रिफ्रेश दर है जो आपको ऐप्स के बीच स्वाइप, स्क्रॉल और स्विच करने में मदद करती है. 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन पर विस्तृतदृश्यों का आनंद लें.' 

इसने कहा, "फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख खुदरा स्टोरों पर 17 अक्टूबर को लॉन्च होने पर बने रहें." इस महीने, कंपनी ने एक नया किफायती स्मार्टफोन, "मोटो ई32" लॉन्च किया है. 

जानें क्या-क्या मिलेगा फोन में

इस फोन में एक तरल 90हट्र्ज आईपीएस एलसीडी, एक प्रीमियम डिजाइन और 50 एमपी कैमरा है. मोटो ई32 एक 4जीबी रैम प्लस 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में 10,499 रुपये में उपलब्ध है, और यह दो कलर वैरिएंट - इको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू में आता है. मीडियाटेक हेलियो जी37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित, नया स्मार्टफोन 5,000एमएएच की बैटरी के साथ पैक किया गया है.

(इनपुट: भाषा) 

Trending news