Live Darshan Deoghar Temple: इस दिन चढ़ेगा बाबा बैद्यनाथ पर कांवड़ का जल? कर पाएंगे लाइव दर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778957

Live Darshan Deoghar Temple: इस दिन चढ़ेगा बाबा बैद्यनाथ पर कांवड़ का जल? कर पाएंगे लाइव दर्शन

Baba Baidyanath Dham Deoghar LIVE Update: बाबा की नगरी देवघर में शिव भक्तों का तांता लगा हुआ है. कल यानी शनिवार को देशभर से आए लाखों श्रद्धालु बाबा का जलाभिषेक करने वाले हैं. सभी शिवालयों पर कल कांवड़ का जल चढ़ाया जाएगा. 

 

Live Darshan Deoghar Temple: इस दिन चढ़ेगा बाबा बैद्यनाथ पर कांवड़ का जल? कर पाएंगे लाइव दर्शन
LIVE Blog

Baba Baidyanath Dham Deoghar LIVE Update: सावन का पवित्र महीना चल रहा है. इस महीने में भोलेनाथ जी के हर मंदिर में शिव भक्तों का तांता लगा रहता है. जब बात बाबा की नगरी देवघर की आए तो बात ही अलग है. बाबा की नगरी देवघर में शिव भक्तों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है. झारखंड के देवघर में स्थित ज्योतिर्लिंग, द्वादश ज्योतिर्लिंगों में एक है. देवघर में हर साल श्रावणी मेला लगता है, जो एक माह तक चलता है. यहां देशभर से लाखों श्रद्धालु बाबा का जलाभिषेक करने आते हैं. वहीं बाबा बैद्यनाथ के साथ-साथ हर शिवालयों में कल कांवड़ का जल चढ़ेगा. 

 

14 July 2023
11:00 AM

कई जिलों में भारी बारिश की संभावना
Bihar Weather News
: बिहार के कई जिले ऐसे है जहां बारिश की परेशानी बनी हुई है. जगह-जगह रोजाना झमाझम बारिश हो रही है. मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तर-पूर्व इलाकों के जिलों में भी छिटपुट वर्षा के साथ कुछ-कुछ जगहों पर मेघ गर्जन एवं वज्रपात की चेतावनी दी है. कहीं-कहीं बिजली चमकने एवं वज्रपात की संभावना बनी हुई है.

10:01 AM

Sawan 2023:भागलपुर में गंगा नदी के जलस्तर में फिर से बढ़ोतरी शुरू 
सुलतानगंज में गंगा नदी के जलस्तर में चार से पांच दिनों में 2 मीटर से अधिक जलस्तर में बढ़ोतरी हुई है. वहीं पहाड़ी इलाकों में लगातार बारिश होने के बाद फिर से जलस्तर में बढ़ोतरी होने की संभावना जताई गई है. वहीं जलस्तर बढ़ने के बाद सुलतानगंज उत्तरवाहिनी गंगा में स्नान करने वाले श्रद्धालुओं के लिए बैरिकेडिंग को लगातार शिफ्ट किया जा रहा है. 

09:40 AM

Sawan Shivratri 2023 : 15 जुलाई शनिवार को सावन शिवरात्रि

हिंदू पंचांग के अनुसार, हर महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी के दिन भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा की जाती है. इस बार सावन शिवरात्रि 15 जुलाई शनिवार को है, इस दिन 2 बड़े ही दुर्लभ संयोग बन रहे है, जिसका कई जातकों को बहुत ही शुभ फल मिलने वाला है.

Trending news