Jharkhand News: भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के अभियान में जुटे शिवराज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2323245

Jharkhand News: भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के अभियान में जुटे शिवराज

Shivraj Singh Chauhan : केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झारखंड में पार्टी कार्यकर्ताओं को एक साथ जोड़ने की मुहिम में यही नुस्खा आजमा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनाव में 'बड़ा लक्ष्य' हासिल करने के प्रति उन्हें मोटिवेट किया.

Jharkhand News: भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के अभियान में जुटे शिवराज

रांची: किसी के घर नाश्ता, किसी के यहां भोजन तो किसी के दरवाजे पर बैठकर चाय की चुस्की. झारखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं को एक साथ जोड़ने की मुहिम में यही नुस्खा आजमा रहे हैं. उन्होंने गुरुवार और शुक्रवार को रांची, रामगढ़ और ओरमांझी में बूथ और मंडल स्तर के पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के घर दस्तक दी और विधानसभा चुनाव में 'बड़ा लक्ष्य' हासिल करने के प्रति उन्हें मोटिवेट किया.

शिवराज सिंह चौहान गुरुवार शाम रांची पहुंचे. इसके बाद उन्होंने हरमू मंडल में भाजपा के बूथस्तरीय कार्यकर्ताओं को अंगोछा पहनाकर सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी को जो सफलता मिली है, उसके असली हकदार कार्यकर्ता हैं. उन्होंने इस कार्यक्रम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा परिवार की सबसे बड़ी शक्ति बूथ पर परिश्रम करने वाला कार्यकर्ता है. मैं जब भी इन देवतुल्य कार्यकर्ताओं से मिलता हूं, तो हृदय श्रद्धा और आत्मीयता से भर उठता है. झारखंड में हरमू मंडल के अंतर्गत आने वाले बूथ अध्यक्षों के सम्मान का अवसर मिला.

शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के साथ गुरुवार रात का भोजन पार्टी के हरमू मंडल अध्यक्ष इंद्रजीत यादव के निवास पर किया. इसी तरह शुक्रवार को उन्होंने सुबह का नाश्ता ओरमांझी में पार्टी के मंडल अध्यक्ष दिलीप मेहता और दोपहर का भेजन रामगढ़ जिले की दिगवार पंचायत में भाजपा के एक बूथ अध्यक्ष रवि कुशवाहा के आवास पर किया.

चौहान ने इन सभी जगहों की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की और कार्यकर्ताओं के समर्पण की प्रशंसा की. केंद्रीय मंत्री ने रामगढ़ जिला मुख्यालय में पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया और उन्हें संबोधित करते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा. चौहान ने कहा कि इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बननी तय है और पार्टी यह लक्ष्य समर्पित कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही हासिल करेगी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Muzaffarpur News: डीएम के जनता दरबार में युवक ने खुद को लगा ली आग, जानें पूरा मामला

 

Trending news