Jharkhand News: सरयू राय ने किया बड़ा दावा, BJP को गीता कोड़ा के आने से होगा फायदा?
Advertisement

Jharkhand News: सरयू राय ने किया बड़ा दावा, BJP को गीता कोड़ा के आने से होगा फायदा?

Jharkhand News : विधायक ने यह भी कहा कि गीता कोड़ा का बीजेपी में शामिल होना कोल्हान क्षेत्र में बीजेपी के लिए बहुत फायदेमंद है.

झारखंड के विधायक सरयू राय

Jharkhand Politics: झारखंड के सिंघभूम लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने का ऐलान किया है. जिसके बाद झारखंड के विधायक सरयू राय ने इस पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. उनके अनुसार गीता कोड़ा का बीजेपी में शामिल होना बीजेपी के लिए फायदेमंद है. सरयू राय ने कहा कि बीजेपी को हमेशा अधिक सीटें जीतनी हैं और इसलिए गीता कोड़ा को शामिल करना उनके लिए बड़ा लाभकारी है.

सरयू राय ने बताया कि वे मधु कोड़ा को भी बीजेपी में लाएंगे और उनके साथ उनकी पत्नी भी शामिल होगी. इससे बीजेपी को राजनीतिक फायदा होगा, क्योंकि एक ही सीट पर दो विशेषज्ञ उम्मीदवारों को लाने से वे एक जीत हासिल कर सकते हैं. विधायक ने यह भी कहा कि गीता कोड़ा का बीजेपी में शामिल होना कोल्हान क्षेत्र में बीजेपी के लिए बहुत फायदेमंद है. इसका कारण यह है कि कोल्हान क्षेत्र में बीजेपी का कोई विधायक नहीं है, जबकि गीता कोड़ा एक प्रमुख नेता है और इसके शामिल होने से बीजेपी को इस क्षेत्र में स्थापित करने में मदद मिल सकती है.

गीता कोड़ा ने सोमवार को बीजेपी में शामिल होने का एलान किया था. उन्हें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. इस मौके पर उनके पति और झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा भी मौजूद थे. इस घड़ी में झारखंड की राजनीति में चर्चा के बीच सरयू राय ने बीजेपी के लिए गीता कोड़ा की शामिलता को एक सजीव मिसाल के रूप में पेश किया है, जो इस प्रकार की राजनीतिक घटनाओं को लेकर हो रहे चर्चाओं का केंद्र हैं.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए-  Bihar News : टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई कार, बाइक सवार को मारी टक्कर 

 

Trending news