गोड्डा में एक शिक्षक ने साथी पुरुष और महिला शिक्षिका को मारी गोली, मौके पर हुई दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2086404

गोड्डा में एक शिक्षक ने साथी पुरुष और महिला शिक्षिका को मारी गोली, मौके पर हुई दो की मौत

Jharkhand News: स्थानीय पुलिस के अनुसार स्कूल में कक्षा चल रही थी जब रवि रंजन ने अपनी दोस्त सुजाता और आदेश को लाइब्रेरी में बंद कर दिया और फिर वहां गोली चलाई. घटना की आवाज से पहले किसी ने यह नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ हो सकता है.

गोड्डा में एक शिक्षक ने साथी पुरुष और महिला शिक्षिका को मारी गोली, मौके पर हुई दो की मौत

गोड्डा : झारखंड के गोड्डा क्षेत्र के चतरा उच्च विद्यालय में एक गंभीर हादसा हुआ है जिसमें शिक्षक रवि रंजन ने मंगलवार को फायरिंग कर दो शिक्षकों को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में सुजाता देवी और आदेश सिंह नामक शिक्षकों की मौत हो गई है. रवि रंजन ने खुद को भी गोली मार ली है और वह भी गंभीर अवस्था में है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. युवक के गोली चलाने के कारण की जांच कर रही है.

घटना को लेकर बता दें कि शिक्षक रवि रंजन और उनकी पत्नी का डाइवोर्स हो चुका है और सुजाता देवी के पति फौज में हैं. मंगलवार को स्कूल की लाइब्रेरी में हुई छह राउंड गोलीबारी के बाद रवि रंजन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने घटना की जांच के लिए कदम उठाया है और स्थिति को सुधारने की कोशिश कर रही है. स्थानीय पुलिस के अनुसार स्कूल में कक्षा चल रही थी जब रवि रंजन ने अपनी दोस्त सुजाता और आदेश को लाइब्रेरी में बंद कर दिया और फिर वहां गोली चलाई. घटना की आवाज से पहले किसी ने यह नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ हो सकता है.

पुलिस ने त्वरितता से पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और देखा कि रवि रंजन ने अपनी कनपटी में गोली लगा ली है और सुजाता और आदेश भी जमीन पर गिरे हुए हैं. पुलिस ने उन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन रवि रंजन की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें भी तत्परता से इलाज के लिए भेजा गया. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि रवि रंजन का और सुजाता देवी के बीच पहले ही कोई विवाद था और इसकी संभावना है कि यह विवाद गहरा हो गया और उसने इसे उच्च गति से बढ़ा दिया.

गुड्डा के एसटीपीओ जेपीएन चौधरी ने पूरे मामले के पीछे प्रेम प्रसंग का होना बताया है. पुलिस को शक है कि आरोपी रवि रंजन ने ही शिक्षिका सुजाता मिश्रा और शिक्षक आदर्श सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है हालांकि पुलिस की जांच अभी जारी है और दोनों बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटनास्थल से पुलिस को तीन देशी पिस्तौल और पांच खोखे भी मिले हैं.

इनपुट-  जी न्यूज रिपोर्टर

ये भी पढ़िए- Bihar News: नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे पारस

 

Trending news