Jharkhand Crime: चतरा में 4 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ नशा खुरानी गिरोह का खुलासा, 3 सदस्य गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand Crime: चतरा में 4 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ नशा खुरानी गिरोह का खुलासा, 3 सदस्य गिरफ्तार

Jharkhand Crime: झारखंड की चतरा पुलिस ने नशा खुरानी गिरोह के विरुद्ध एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस की स्पेशल छापेमारी दल की टीम ने कार्रवाई करते हुए जोरी-प्रतापपुर मुख्य पथ पर स्थित रक्षी गांव के समीप से ब्राउन शुगर पीते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया. 

Jharkhand Crime: चतरा में 4 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ नशा खुरानी गिरोह का खुलासा, 3 सदस्य गिरफ्तार

चतरा: Jharkhand Crime: झारखंड की चतरा पुलिस ने नशा खुरानी गिरोह के विरुद्ध एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. चतरा जिले के एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम के नेतृत्व में गठित वशिष्ठ नगर जोरी थाना पुलिस की स्पेशल छापेमारी दल की टीम ने कार्रवाई करते हुए जोरी-प्रतापपुर मुख्य पथ पर स्थित रक्षी गांव के समीप से ब्राउन शुगर पीते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया. 

वहीं इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से चार ग्राम ब्राउन शुगर, ब्राउन शुगर पीने और पिलाने में प्रयुक्त 10 और 5 रुपये के नोट से सिगरेट नुमा आकार में बना हुआ दो रोल, एक सिल्वर पेपर का टुकड़ा, ब्राउन शुगर पीने में प्रयुक्त एक 5 रूपये का सिक्का व सिगरेट जलाने में प्रयुक्त दो लाइटर के अलावे विभिन्न कंपनियों के तीन स्मार्टफोन बरामद किए हैं. 

गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ के बाद पुलिस ने रांची के मधुकम थाना क्षेत्र से अफीम और ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि गिरफ्तार युवक के घर में तलाशी के बाद कोई भी नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ, लेकिन उसके मोबाइल की व्हाट्सएप चैट चेक करने पर नशीले पदार्थों की तस्करी में उसके शामिल होने का खुलासा हुआ. 

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तीनों युवकों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक अभिरक्षा के लिए जेल भेज दिया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. जिसमें तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक अफीम और ब्राउन शुगर को पीने और पिलाने का कार्य करने के साथ उसके तस्करी का भी कार्य करते थे.
इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

यह भी पढ़ें- गिरिडीह में 10 लाख की फिरौती के लिए अपहृत युवक छह घंटे में बरामद

Trending news