Sunny Toppo Joined BJP: Congress के इस दमदार नेता ने ज्वाइन की BJP, बोले मोदी से हूं प्रभावित
Advertisement

Sunny Toppo Joined BJP: Congress के इस दमदार नेता ने ज्वाइन की BJP, बोले मोदी से हूं प्रभावित

सन्नी टोप्पो ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार का दायरा लगातार बढ़ रहा है. राज्य में बढ़ते भ्रष्टाचार को देखते हुए जनता ने भी विकास की उम्मीद छोड़ दिया है.

Sunny Toppo Joined BJP: Congress के इस दमदार नेता ने ज्वाइन की BJP, बोले मोदी से हूं प्रभावित

Sunny Toppo Joined BJP: झारखंड में मंदार सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सन्नी टोप्पो ने रविवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है. दरअसल, रविवार को झारखंड के कांग्रेस नेता सन्नी टोप्पो ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश और पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी के नेतृत्व में भाजपा ज्वाइन कर लिया है.

सन्नी टोप्पो ने कांग्रेस पर साधा निशाना
सन्नी टोप्पो ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार का दायरा लगातार बढ़ रहा है. राज्य में बढ़ते भ्रष्टाचार को देखते हुए जनता ने भी विकास की उम्मीद छोड़ दिया है. अब जनता भी राज्य से मौजूदा सरकार को हटाने की बात कह रही है. राज्य में विकास सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव है. अगर राज्य के लोग विकास चाहते हैं तो भाजपा की सरकार झारखंड में होना जरूरी है. साथ ही  दीपक प्रकाश ने भी आरोप लगाया है कि झाखंड की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के शासन में भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहा है. राज्य में परिवर्तन होना बहुत जरूरी है.

मौजूदा सरकार पर लगे आरोप
झारखंड प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि राज्य में पांच लाख युवाओं को अभी तक नौकरी नहीं मिल पाई है. उन्होंने हेमंत सरकार के बेरोजगारी भत्ता नहीं देने पर राजनीति से सन्यास लेने की बात का भी जिक्र किया. सन्नी टोप्पो का बीजेपी परिवार में स्वागत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी ने कहा कि टोप्पो के बीजेपी में शामिल होने का फैसला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रेरित है.

कांग्रेस प्रवक्ता बोले सन्नी टोप्पो के जाने से नहीं पड़ेगा फर्क 
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि सन्नी टोप्पो ने भले ही कांग्रेस का साथ छोड़ दिया हो,लेकिन उनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. पार्टी में उनका होना या नहीं होना सब एक जैसा था. पार्टी के लिए पहले भी वो कभी काम नहीं आए. जैसे पार्टी पहले चल रही थी अब भी वैसे ही चलेगी.

ये भी पढ़िए- Ramcharit Manas Vivad: रामचरित मानस पर विवाद जारी, शिक्षा मंत्री के लिए ये क्या बोल गए सीएम नीतीश के करीबी महेश्वर सिंह

Trending news