Ishan Kishan पर राष्ट्रगान के दौरान हुआ हमला, वायरल हुआ विकेट कीपर का रिएक्शन
Advertisement

Ishan Kishan पर राष्ट्रगान के दौरान हुआ हमला, वायरल हुआ विकेट कीपर का रिएक्शन


IND vs ZIM: ईशान किशन के चेहरे पर अचानक से एक बड़ी मक्खी आकर बैठ गई. मक्खी ने राष्ट्रगान गा रहे ईशान किशन के ध्यान को भंग कर दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Ishan Kishan पर राष्ट्रगान के दौरान हुआ हमला, वायरल हुआ विकेट कीपर का रिएक्शन

IND vs ZIM: भारत और ज़िम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच (IND vs ZIM 1st ODI) में 10  विकेट से हराया है. इस मैच के दौरान एक मजेदार घटना देखने को मिला. दरअसल मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों का राष्ट्रगान चलाया गया. इस दौरान जब भारतीय टीम के लिए जन गन मन चलाया गया तब राष्ट्रगान को गुनगुना रहे भारत के युवा बल्लेबाज़ ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ ये घटना घटी. 

मक्खी ने किया हमला
राष्ट्रगान के दौरान सीधे खड़े ईशान किशन के चेहरे पर अचानक से एक बड़ी मक्खी आकर बैठ गई.  ईशान किशन झटके से उसे भगाने के लिए बीच राष्ट्रगान में ही नीचे झुके. अचानक आए इस मक्खी ने राष्ट्रगान गा रहे ईशान किशन के ध्यान को भंग कर दिया. इस दौरान उनका रिएक्शन देखने लायक था.वहीं ईशान किशान मक्खी के इस हमले से बड़े ही घबराए हुए नजर आए. इस हमले से बचने के बाद ईशान किशन ने एक बार पास खड़े कुलदीप यादव की तफ देखा और फिर से राष्ट्रगान गाने लगे. इस बीत अच्छी बात ये रही कि ईशान किशन को मक्खी के हमले से कोई हानि नहीं हुई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- टीवी पर कान्हा बन इन एक्टर्स ने मोहा मन, लोगों ने कहा- जय श्री कृष्णा

10 विकेट से जीता भारत
वहीं पहले वनडे में अगर ईशान के प्रदर्शन की बात करें तो बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को पहले मैच में ना तो बल्लेबाजी करने का मौका और ना ही  उन्होंने इस मैच में विकेट कीपिंग की. क्योंकि इस मैच में भारत के लिए विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संजू सैमसन निभा रहे थे. जिम्बाब्वे ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 190 रनों का टारगेट दिया. भारत इस स्कोर को बिना कोई विकेट खोए ही हासिल कर लिया. भारत की तरफ से इस मैच में शिखर धवन ने 81 और शुभमन गिल ने 82 रन बनाए. दोनों की जोड़ी ने शानदार साझेदारी कर भारत को सीरीज में 1-0 की बढ़त दिला दी.

Trending news