IPL 2023: सनराइजर्स से जुड़े शाहबाज अहमद, KKR ने किया शार्दुल ठाकुर को रिलीज
Advertisement

IPL 2023: सनराइजर्स से जुड़े शाहबाज अहमद, KKR ने किया शार्दुल ठाकुर को रिलीज

बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ट्रेडिंग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से सनराइजर्स हैदराबाद से जोड़ा गया है. सनराइजर्स ने उनके बदले मयंक डागर को आरसीबी को सौंपा है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ट्रेडिंग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से सनराइजर्स हैदराबाद से जोड़ा गया है. सनराइजर्स ने उनके बदले मयंक डागर को आरसीबी को सौंपा है. आईपीएल के रविवार को जारी बयान में कहा गया है कि शाहबाज को उनकी मौजूदा कीमत पर ही सनराइजर्स से जोड़ा गया है. 

 

बयान के अनुसार,'शाहबाज ने अभी तक आईपीएल में 39 मैच खेल कर 14 विकेट लिए हैं जिनमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सात रन देकर तीन विकेट हासिल करना है. वह 2020 से आरसीबी की तरफ से खेल रहे थे लेकिन उन्हें अब मौजूदा कीमत पर ही सनराइजर्स से जोड़ दिया गया है.' 

शाहबाज को पिछले साल की मेगा नीलामी में आरसीबी ने 2.4 करोड रुपए में फिर से अपनी टीम से जोड़ा था. आरसीबी ने इससे पहले 2020 में बंगाल के इस स्पिनर को खरीदा था. मयंक डागर भी अपनी मौजूदा कीमत पर आरसीबी से जुड़ेंगे. यह ऑलराउंडर इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) की तरफ से भी खेल चुका है. उन्होंने आईपीएल 2023 में तीन मैच में एक विकेट लिया था. 

KKR ने किया शार्दुल ठाकुर को रिलीज

इसके अलावा KKR ने शार्दुल ठाकुर को रिलीज करने का फैसला किया है. शार्दुल ठाकुर को फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन के दौरान 10 करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा था लेकिन अब उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया है. इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) से पहले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को रिटेन करने का फैसला किया है. शॉ इस समय चोट से जूझ रहे हैं. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news