Jharkhand News : रांची पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीम, 27 जनवरी को खेला जाएगा T20 मैच सीरीज का पहला मैच
Advertisement

Jharkhand News : रांची पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीम, 27 जनवरी को खेला जाएगा T20 मैच सीरीज का पहला मैच

T20 सीरीज का पहला मैच रांची में शुक्रवार को खेला जाएगा. यह मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में होगा. यहां टीम इंडिया का अब तक का रिकॉर्ड शानदार रहा है. टीम इंडिया इस मैदान पर अभी तक एक भी T20 मैच नहीं हारी है.

Jharkhand News : रांची पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीम, 27 जनवरी को खेला जाएगा T20 मैच सीरीज का पहला मैच

पटना : राजधानी रांची एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों से रोशन हो चुकी है. दरअसल 27 जनवरी को रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच t20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है. जिसे लेकर दोनों ही टीमों के खिलाड़ी बुधवार शाम रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे. जिसके बाद वे सभी होटल रेडिसन के लिए रवाना हो गए. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गया था. दोनों टीमें कल 26 जनवरी को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगी.

एयरपोर्ट और होटल के पास उमड़ी क्रिकेट प्रेमियों की भीड़
T20 सीरीज का पहला मैच रांची में शुक्रवार को खेला जाएगा. यह मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में होगा. यहां टीम इंडिया का अब तक का रिकॉर्ड शानदार रहा है. टीम इंडिया इस मैदान पर अभी तक एक भी T20 मैच नहीं हारी है. एक बार फिर से भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 27 जनवरी को मैदान में उतरेगी. इसे लेकर JSCA प्रबंधन की ओर से भी तमाम तरह की तैयारियां कर ली गई है. दोनों टीमें रांची पहुंची है.

फैंस ने जोरदार तरीके से किया टीम का स्वागत
टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या सबसे पहले एयरपोर्ट से बाहर आए, जिसके बाद यूजी चहल और उमरान मलिक को देखकर भीड़ के द्वारा गजब का उत्साह दिखाते हुए उनका स्वागत किया गया. खिलाड़ियों ने प्रशंसकों का अभिवादन भी स्वीकार किया. जिसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भी बाहर आई जिसका हौसला भी रांची के क्रिकेट प्रशंसक बढ़ाते नजर आए. रांची के लोगों द्वारा स्वागत देख न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी गदगद हुए. इस दौरान पंजाब से एक ऐसा क्रिकेट प्रशंसक मैच देखने के लिए रांची पहुंचा है जो सूर्य कुमार का फैन है. सूर्यकुमार ने उस प्रशंसक के टी-शर्ट पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया. जिससे वह बेहद उत्साहित नजर आया.ॉ

ये भी पढ़िए-  Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें फोटो

Trending news