IND vs SL: बुमराह के रिप्लेसमेंट बन सकते हैं ये 3 गेंदबाज, एक तो छुड़ा चुका है ऑस्ट्रेलिया के छक्के
Advertisement

IND vs SL: बुमराह के रिप्लेसमेंट बन सकते हैं ये 3 गेंदबाज, एक तो छुड़ा चुका है ऑस्ट्रेलिया के छक्के

Jasprit Bumrah: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से एक बार फिर से जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए हैं. बुमराह को फिटनेस ईश्‍यू की वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया है.

 (फाइल फोटो)

IND vs SL: Jasprit Bumrah: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से एक बार फिर से जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए हैं. बुमराह को फिटनेस ईश्‍यू की वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में आइये जानते हैं कि बीसीसीआई किन तीन खिलाड़ियों को उनकी जगह पर शामिल कर सकता है; 

मुकेश कुमार

बंगाल के इस तेज गेंदबाज ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा है. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया था. इसके अलावा आईपीएल में भी दिल्ली ने उन्हें काफी महंगे में खरीदा है. ऐसे में अब टीम इंडिया मुकेश कुमार को वनडे टीम में भी मौका दे सकती है. 

उमेश यादव 

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था. उमेश यादव भले ही काफी समय से वनडे क्रिकेट में नजर ना आए हो लेकिन उनका अनुभव टीम इंडिया के लिए फायदेमंद हो सकता हैं. ऐसे में टीम इंडिया उन्हें भी बुमराह की जगह शामिल कर सकती हैं. 

शार्दुल ठाकुर 

शार्दुल ठाकुर के टीम में होने से भारत के एक बल्लेबाज़ी का विकल्प बढ़ जाता है. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर आखिरी ओवर में गेंदबाज़ी भी कर सकते हैं. ऐसे में उनके होने से भी टीम इंडिया को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है.

 

Trending news