IND vs SL 1st T20: पहले टी20 मैच में ऐसी हो सकती है भारत और श्रीलंका की प्लेइंग 11, जानें पिच रिपोर्ट
Advertisement

IND vs SL 1st T20: पहले टी20 मैच में ऐसी हो सकती है भारत और श्रीलंका की प्लेइंग 11, जानें पिच रिपोर्ट

IND vs SL 1st T20 Playing XI & Pitch Report: भारत और श्रीलंका के बीच 3 जनवरी से 3 टी20 मैचों सीरीज खेली जाएगी. इस टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की ही वनडे भी सीरीज खेली जाएगी. बहरहाल, 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

IND vs SL 1st T20: पहले टी20 मैच में ऐसी हो सकती है भारत और श्रीलंका की प्लेइंग 11, जानें पिच रिपोर्ट

रांची: IND vs SL 1st T20 Playing XI & Pitch Report: भारत और श्रीलंका के बीच 3 जनवरी से 3 टी20 मैचों सीरीज खेली जाएगी. इस टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की ही वनडे भी सीरीज खेली जाएगी. बहरहाल, 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीरीज में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के कप्तान होंगे. बता दें कि इससे पहले  टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा श्रीलंका का भी प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में निराशाजनक रहा था.

क्या बल्लेबाजी के अनुकूल रहेगी वानखेड़े की पिच?

मुंबई के वानखेड़े स्टेडिटम में भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. वानखेड़े के विकेट की अगर बात करें तो बल्लेबाजी के लिए यहां की विकेट काफी शानदार है. इस पिच पर गेंद पड़ने के बाद बैट पर तेजी से आती है. इस वजह से यहां बल्लेबाजी करना काफी आसान रहता है. हालांकि, इसके अलावा वानखेड़े की विकेट पर गेंदबाजों के लिए काफी मदद रहती है. खासकर, तेज गेंदबाजों को वानखेड़े की विकेट पर मदद मिलती है. साथ ही तेज गेंदबाजों को यहां स्विंग और अच्छी मूवमेंट भी मिलती है. बता दें कि भारतीय टीम इस मैच में पूरी तरह से नई सोच के साथ उतरने वाली है. इस सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ियों टीम से बाहर रखा गया है.

पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की संभावित इलेवन-

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन,  हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल और उमरान मलिक

पहले टी20 मैच के लिए श्रीलंका टीम की संभावित इलेवन-

कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), पाथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, लाहिरू कुमारा महेश थीक्षणा और दिलशान मदुशंका

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत से अब नहीं मिलेंगे वीआईपी लोग और फैंस, डीडीसीए ने इस वजह से उठाया ये बड़ा कदम

Trending news