IND vs SA Dream11 Prediction: रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका आमने-सामने, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी ड्रीम XI
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1415147

IND vs SA Dream11 Prediction: रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका आमने-सामने, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी ड्रीम XI

वर्ल्ड कप में अभी तक टीम इंडिया ने पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराया है. टीम इंडिया के लिए ऐसे में एक और जीत सेमीफाइनल का रास्ता खोल सकती है. 

(फाइल फोटो)

Ranchi: पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराने के बाद टीम इंडिया की निगाह अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच पर टिक गई है. इस मैच में टीम इंडिया लगातार तीसरी जीत हासिल करना चाहेगी. वहीं, साउथ अफ्रीका भी इस मैच में जीत हासिल कर अपनी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को ज़िंदा रख सके. तो आइये जानते हैं कि इस मैच से पहले आप कौन से 11 खिलाड़ियों को लेकर अपनी ड्रीम XI बना सकते हैं: 

जीत की रथ पर सवार है टीम इंडिया 
वर्ल्ड कप में अभी तक टीम इंडिया ने पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराया है. टीम इंडिया के लिए ऐसे में एक और जीत सेमीफाइनल का रास्ता खोल सकती है. हालांकि इस मैच से पहले टीम इंडिया के सामने भी कई सवाल है. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इस पूरे टूर्नामेंट में अभी तक कुछ ख़ास नहीं किया है. ऐसे में उन पर सभी की निगाह होगी. फैंस को उम्मीद होगी कि वो इस मैच में कुछ बड़ा कर सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों को चुन सकते है ड्रीम XI में 
ड्रीम 11 टीम के लिए आप विराट कोहली को टीम में शामिल कर सकते हैं. उन्हें आप इस टीम का कप्तान भी बना सकते हैं. उनके अलावा आप टीम में सूर्यकुमार यादव और डी कॉक को भी शामिल कर सकते हैं. वहीं, पिछले मैच के शतकवीर रिले रोसौव को भी शामिल कर सकते हैं; 

विकेटकीपर: डी कॉक
बल्लेबाज़: विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव,  रिले रोसौव, एडेन मारक्रम
ऑलराउंडर्स: हार्दिक पांड्या और केशव महाराज 
गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, लुंगी एनगिडी और कगिसो रबाडा.

टीम इंडिया की संभावित XI: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

साउथ अफ्रीका की संभावित XI: क्विंटन डी कॉक, टेम्बा बावुमा(कप्तान), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टियन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्खिया.

ये भी पढ़िये: Gold Price Today : बिहार में सोने के दाम में नहीं हुआ बदलाव, जानें 22 और 24 कैरट सोने के लेटेस्ट दाम

Trending news