IND vs NZ 1st T20 Live Streaming: रांची में भारत-न्यूजीलैंड की टक्कर आज, जानें कब और कहां देखें मैच
Advertisement

IND vs NZ 1st T20 Live Streaming: रांची में भारत-न्यूजीलैंड की टक्कर आज, जानें कब और कहां देखें मैच

IND vs NZ 1st T20 Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन टा20 मैचों की सीरीज का पहला मैच रांची में 27 जनवरी यानी आज खेला जाएगा. रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है.

IND vs NZ 1st T20 Live Streaming: रांची में भारत-न्यूजीलैंड की टक्कर आज, जानें कब और कहां देखें मैच

रांची: IND vs NZ 1st T20 Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन टा20 मैचों की सीरीज का पहला मैच रांची में 27 जनवरी यानी आज खेला जाएगा. रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है. भारतीय टीम इस मैच को जीतकर अपना विजय अभियान बरकरार रखना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लेना चाहेगी.

भारत की नजर इस मैच को जीतकर सीरीज में पहले मैच से ही बढ़ेत बनाने की होगी. इससे पहले भारत ने न्यूजीलैंड को बनडे सीरीज 3-0 से हराया था. आइए जानते हैं पहले टी20 के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़े सभी जानकारियों को..

कब खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे?

27 जनवरी यानी शुक्रवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी 20 मैच खेला जाएगा.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 कहां खेला जाएगा?

भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला है.

भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मैच कब शुरू होगा?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी वनडे मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाने वाला है और इसके लिए शाम 7 बजे टॉस होगा.

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

भारत और न्यूजीलैंड टी20 सीरीज को आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा देश की अन्य भाषाओं में भी देख सकते हैं.

फोन या लैपटॉप पर कैसे देखें लाइव मैच?

भारत में हॉटस्टार (Hotstar) एप पर पहले टी 20 मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है.

फ्री में कैसे देखें मैच?

इस मैच का लाइव प्रसारण आप डीडी फ्री डिश के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर आप देख सकते हैं. इसके अलावा आपके घर में अगर टाटा स्काई का कनेक्शन है तो टाटा प्ले एप पर भी आप इस मैच को फ्री में देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' की बादशाहत, शाहरुख खान की फिल्म ने दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

Trending news