IND vs NZ: दूसरे T20 मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका
Advertisement

IND vs NZ: दूसरे T20 मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद टीम इंडिया की निगाह अब दूसरे मैच पर टिक गई है. माउंट मोनगानुई में होने वाले इस मैच में टीम इंडिया के फ्यूचर प्लान  पर भी सभी की निगाह होगी.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद टीम इंडिया की निगाह अब दूसरे मैच पर टिक गई है. माउंट मोनगानुई में होने वाले इस मैच में टीम इंडिया के फ्यूचर प्लान  पर भी सभी की निगाह होगी. तो आई जानते हैं कि इस मैच में टीम इंडिया कौन से 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है: 

ऐसा हो सकता है बल्लेबाजी क्रम 

टीम इंडिया सलामी बल्लेबाज के रूप में ईशान किशन और शुबमन गिल को अजमा सकती है. गिल ने हाल में ही घरेलू टी20 टूर्नामेंट में शतक लगाकर टीम इंडिया में अपनी दावेदारी पेश कर दी है. इसके अलावा नंबर तीन पर आप को श्रेयस अय्यर और नंबर चार पर आप को सूर्यकुमार यादव दिख सकते हैं. इसके अलावा टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या नजर आ सकते हैं. पांड्या एक बार फिर से फिनिशर के रूप में नजर आ सकते है. 

ये गेंदबाज़ हो सकते है टीम इंडिया का हिस्सा 

अगर गेंदबाजी की बात करें तो टीम इंडिया सुंदर और चहल को स्पिनर के रूप में शामिल करना चाहेगी. अगर तेज गेंदबाजी की बात करें तो टीम इंडिया एक बार फिर से भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल करना चाहेगी. भुवी ने इस साल 36 विकेट लिए हैं. ऐसे में वो इस साल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन सकते है. इसके अलावा टीम इंडिया उमरान मलिक को भी जगह दे सकती है. मलिक 150 KM/H की रफ़्तार से गेंदबाजी कर सकते है. उनकी टीम इंडिया डेथ ओवर में गेंदबाजी के लिए अर्शदीप  को भी मौका दे सकती है. 

टीम इंडिया की संभावित XI: शुबमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.  

 

Trending news