IND vs NZ 2nd T20 Dream11 Prediction: भारत-न्यूजीलैंड दूसरे T20 में इन 11 खिलाड़ियों को करें ड्रीम टीम में शामिल
Advertisement

IND vs NZ 2nd T20 Dream11 Prediction: भारत-न्यूजीलैंड दूसरे T20 में इन 11 खिलाड़ियों को करें ड्रीम टीम में शामिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला बारिश की वजह से रद्द हो गया है. अब दूसरा मैच रविवार को खेला जाएगा. इस मैच को लेकर दोनों ही टीमें किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला बारिश की वजह से रद्द हो गया है. अब दूसरा मैच रविवार को खेला जाएगा. इस मैच को लेकर दोनों ही टीमें किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. तो आइये जानते हैं कि इन 11 खिलाड़ियों को लेकर आप अपनी ड्रीम XI बना सकते हैं; 

दोनों ही टीमें करना चाहती है न्यू स्टार्ट 

भारत और न्यूजीलैंड दोनों को ही वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. वर्ल्ड कप में हार के बाद अब दोनों ही टीमें नया स्टार्ट करना चाह रही हैं. न्यूजीलैंड ने भी इस सीरीज के लिए अपने सीनियर खिलाड़ियों को ड्राप किया है. इसके अलावा बीसीसीआई ने भी अपनी बी टीम को ही दौरे पर भेजा है. 

इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए ड्रीम XI: 

बल्लेबाज: शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, फिन एलेन
विकेट कीपर: डेवोन कॉनवे
ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम
गेंदबाज: ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह

कप्तान और उपकप्तान 

कप्तान: सूर्यकुमार यादव
उपकप्तान: हार्दिक पांड्या

दोनों देशों की टीम:

भारत: हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), लोकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिशेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर. 

 

Trending news