IND vs AUS 3rd ODI: आखिरी वनडे मैच को लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! शमी की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
Advertisement

IND vs AUS 3rd ODI: आखिरी वनडे मैच को लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग XI तय! शमी की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार (23 मार्च) को वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के सामने एक बार से मिचेल स्टार्क की चुनौती से निपटना होगा. मिचेल स्टार्क के आगे अभी तक टीम इंडिया के बल्लेबाज़ संघर्ष करते दिखे हैं.

 (फाइल फोटो)

India vs Australia 3rd ODI Playing 11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार (23 मार्च) को वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के सामने एक बार से मिचेल स्टार्क की चुनौती से निपटना होगा. मिचेल स्टार्क के आगे अभी तक टीम इंडिया के बल्लेबाज़ संघर्ष करते दिखे हैं. उन्होंने इस सीरीज में आठ विकेट लिए हैं. ऐसे में टीम इंडिया को अगर इस सीरीज को जीतना है तो उन्हें मिचेल स्टार्क की धार को कुंद करना होगा. तो आइये जानते हैं कि टीम इंडिया इस मैच में किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है. 

बल्लेबाजों को रखना होगा बचकर 

टीम इंडिया के बल्लेबाजों को ऑस्ट्रेलिया की पेस  बैटरी से बचकर रहना होगा. ऑस्ट्रेलिया की पेस बैटरी ने अभी तक टीम इंडिया के बल्लेबाजों को ख़ासा परेशान किया है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा, शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली कुछ ख़ास नहीं कर पाएं हैं. पहले मैच में भी टीम इंडिया का टॉप आर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा था. इसके अलावा दूसरे मैच में टॉप आर्डर का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था. 

अगर गेंदबाजी की बात करें तो टीम इंडिया इस मैच में इसमें बदलाव कर सकती है. टीम इंडिया इस मैच में उमरान मलिक को टीम में शामिल कर सकती है. टीम में उन्हें शमी की जगह शामिल किया जा सकता है. आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को देखते हुए टीम इंडिया उन्हें आराम दे सकती है. इसके अलावा स्पिन विभाग में एक बार फिर से कुलदीप यादव और रवीन्द्र जडेजा नजर आ सकते हैं. 

टीम की संभावित XI: शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर),  हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी. 

 

Trending news