IND VS AUS: श्रेयस अय्यर की जगह इस खिलाड़ी को मौका मिलना हुआ तय! फैंस प्यार से बुलाते हैं प्रिंस
Advertisement

IND VS AUS: श्रेयस अय्यर की जगह इस खिलाड़ी को मौका मिलना हुआ तय! फैंस प्यार से बुलाते हैं प्रिंस

IND VS AUS 1st test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Ind vs Aus Test Series) का पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया के सामने एक बड़ी मुसीबत खड़ी है. स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पहले मैच से बाहर हो गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IND VS AUS 1st test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Ind vs Aus Test Series) का पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया के सामने एक बड़ी मुसीबत खड़ी है. स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पहले मैच से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा. इसको लेकर टीम इंडिया लगातार सोच विचार कर रही है. हालांकि टीम इंडिया को उनकी जगह पर शुबमन गिल को मौका मिल सकती हैं. 

गिल को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया को इस मैच में श्रेयस अय्यर की जगह शुबमन गिल को मौका मिल सकता है. गिल ने वनडे क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में एक शतक और एक दोहरा शतक बनाया था. इसके अलावा उन्होंने टी20 मैच में भी शतक बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. ऐसे में टीम इंडिया उन्हें नंबर 5 की भूमिका दे सकती है. इस भूमिका में वो काफी ज्यादा सहज भी हो सकते हैं. 

निभा सकते हैं एंकर की भूमिका 

गिल ने हाल में ही अपने खेल में काफी ज्यादा सुधार किया है. वो स्पिन और तेज गेंदबाजी को काफी अच्छे से खेल रहे हैं. इसके अलावा वो उन्होंने अब अटैकिंग क्रिकेट खेलना भी शुरू कर दिया है. उनके इस गेम से टीम इंडिया को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है. वो हालात को देख कर अपने खेल में सुधार कर सकते हैं. 

बता दें कि श्रेयस अय्यर इस समय कंधे की चोट की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर है. इस चोट की वजह से वो श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज भी नहीं खेल पाएं थे. वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. उम्मीद की जा रही है कि दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं. 

 

Trending news