Jharkhand Politics: हेमंत सरकार के 1000 दिन पूरे, राज्य सरकार ने गिनाई उपलब्धियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1365946

Jharkhand Politics: हेमंत सरकार के 1000 दिन पूरे, राज्य सरकार ने गिनाई उपलब्धियां

Hemant Soren: झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार के 1000 दिन पूरे हो गए. इस मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया. पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य के 3:30 करोड़ लोगों के आशीर्वाद से हमारी सरकार ने 1000 दिन पूरा किया है.

Jharkhand Politics: हेमंत सरकार के 1000 दिन पूरे, राज्य सरकार ने गिनाई उपलब्धियां

रांची: Hemant Soren: झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार के 1000 दिन पूरे हो गए. इस मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया. पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य के 3:30 करोड़ लोगों के आशीर्वाद से हमारी सरकार ने 1000 दिन पूरा किया है. जनता के आशीर्वाद से हेमंत सरकार 1000 नहीं बल्कि 1 लाख दिन पूरा करेगी. बता दें कि  राज्य में 1000 दिन सरकार चलने वाले हेमंत सोरेन दूसरे मुख्यमंत्री बन गए हैं. 

वैश्विक महामारी को चुनौती के तौर पर लिया
सुप्रियो भट्टाचार्य ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने वैश्विक महामारी को चुनौती के तौर पर लिया. सरकार ने इस दौरान कई कीर्तिमान स्थापित किया. देश का पहला श्रमिक रेलगाड़ी रांची हटिया स्टेशन पर आकर रुकी थी. हेमंत सरकार के ऐतिहासिक फैसले को देख विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है.  केंद्र हमारा बकाया पैसा नहीं दे रहा है. इसके बावजूद हेमंत सरकार ने 1000 दिन जनता के हित में ऐतिहासिक फैसले लेते हुए पूरा किया. 

छत्तीसगढ़ से आया व्यक्ति हमें पहचान बता रहा 
पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ से आया हुआ व्यक्ति हमें हमारी पहचान बता रहा है. झारखंड के पहचान और अधिकार के लिए हम सदैव तत्पर हैं . झारखंड 20 साल बाद अपने मजबूत बुनियाद पर खड़ा है. इससे बीजेपी फ्रस्ट्रेशन में है. इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर कहा कि शेर के बच्चे को शिकार करना नहीं सिखाया जाता है. हेमंत सोरेन शिबू सोरेन के बेटे हैं झारखंड की राजनीति उन्हें अच्छे से आती है..

ये भी पढ़ें- कुर्मी समाज का रेल रोको आंदोलन पांचवें भी जारी, 690 ट्रेनें हुई प्रभावित

रघुवर दास ने कसा तंज 
वहीं झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि मैं उनको बधाई क्यों दूं? जल जंगल जमीन बेचने के लिए विकास ठप हो चुका है. सरकार के पास कोई उपलब्धि नहीं है, वो गैर संवैधानिक योजनाओं का घोषणा करते जा रहे है. राज्य में दुष्कर्म, डकैती, हत्या, लूटपाट जैसे घटनाएं बढ़ रही है, इसके लिए राज्य सरकार बधाई के पात्र है. 

इनपुट- आशीष कुमार तिवारी

Trending news