स्मार्ट क्लास के नाम पर अश्लीलता, भोजपुरी गाने पर छात्रों के साथ ठुमके लगाते रहे शिक्षक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1510460

स्मार्ट क्लास के नाम पर अश्लीलता, भोजपुरी गाने पर छात्रों के साथ ठुमके लगाते रहे शिक्षक

हैदरनगर में प्लस टू उच्च विद्यालय की स्मार्ट क्लास में डांस का वीडियो बहुत तेजी से वायल हो रहा है. शिक्षकों अपने मनोरंजन के लिए स्मार्ट क्लास के अंदर बड़ी स्क्रीन के टीवी का उपयोग किया है.

स्मार्ट क्लास के नाम पर अश्लीलता, भोजपुरी गाने पर छात्रों के साथ ठुमके लगाते रहे शिक्षक

पलामू: हैदरनगर में प्लस टू उच्च विद्यालय में स्मार्ट क्लास के नाम पर अश्लीलता परोसने का काम किया जा रहा है.  बता दें कि सरकार ने बच्चों की सुविधा के लिए स्मार्ट क्लास की योजना तैयार किया है, लेकिन विद्यालय प्रशासन स्मार्ट क्लास के अंदर स्क्रीम पर भोजपुरी गाने चलाकर छात्रों के साथ ठुमके लगाते है. बच्चों के साथ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
बता दें कि हैदरनगर में प्लस टू उच्च विद्यालय की स्मार्ट क्लास में डांस का वीडियो बहुत तेजी से वायल हो रहा है. शिक्षकों अपने मनोरंजन के लिए स्मार्ट क्लास के अंदर बड़ी स्क्रीन के टीवी का उपयोग किया है. स्क्रीन पर भोजपुरी गाने चल रहे है और इन गानों पर विद्यालय के शिक्षक और छात्र जामकर ठुमके लगा रहे है. बता दें कि सरकार ने छात्रों की सुविधा के लिए स्मार्ट क्लास तैयार की है, ताकि बच्चों को निजी स्कूल की तरह स्क्रीन पर पढ़ाई कराई जाए. विद्यालय के अंदर सरकारी योजना का दुरुपयोग किया गया है.

शिक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल
जानकारी के लिए बता दें कि हैदरनगर प्लस टू उच्च विद्यालय की स्मार्ट क्लास के अंदर डांस का वीडियो 25 दिंसबर से पहले का बताया जा रहा है. शिक्षा के मंदिर में अश्लील गानों पर डांस कर शिक्षकों ने विद्यालय की गरीमा को गिराने का काम किया है. इस वीडियो के बाद शिक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में खड़ी हो गई है. हर कोई इस वायरल वीडियो पर जमकर ट्रोल कर रहा है.

वायरल वीडियो मामले पर क्या कहते स्कूल प्रबंधक
बता दें कि विद्यालय की प्राचार्य गंगा अग्रवाल से जब पूछा गया है कि आपके विद्यालय में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि विद्यालय में डांस का वीडियो और डांस की उन्हें कोई जानकारी नहीं है. इस वीडियो की जांच की जा रही है. इस वीडियो की जांच की जाएगी, संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

ये भी पढ़िए-  बिहार के मंत्रियों का संपत्ति का ब्यौरा जारी, जानें नीतीश कुमार से कितना अमीर हैं तेजस्वी, देखें लिस्ट

Trending news