गुमला में शिक्षक की नदी में डूबने से मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422214

गुमला में शिक्षक की नदी में डूबने से मौत, पुलिस जांच में जुटी

रुकी मनातू निवासी बुधवा असुर के मरने की सूचना मिलते है परिजन मौके पर पहुंच गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. असुर के परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार में पत्नी और बच्चों के साथ बुधवा असुर रहता था.

गुमला में शिक्षक की नदी में डूबने से मौत, पुलिस जांच में जुटी

गुमला : घाघरा थाना क्षेत्र के रुकी मनातू निवासी बुधवा असुर 55 वर्ष की मौत ढोड़हा पार करने के क्रम में पैर फिसल कर मुंह के बल से गिरने से उसकी मौत हो गई. मृतक बुधवा असुर राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय सलामी में बतौर सरकारी शिक्षक पदस्थापित था.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि रुकी मनातू निवासी बुधवा असुर ने प्रतिदिन की भांति स्कूल से छुट्टी होने के बाद बाइक से अपने घर मनातू वापस आ रहा था और अपने घर से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित ढोड़हा होने के कारण प्रतिदिन की भांति एक घर मे अपनी बाइक रख लिंगिढोड़हा को पैदल पार कर रहा था. इसी क्रम में पैर फिसलने से वह गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. घटना मंगलवार अपराह्न करीब पांच बजे की है. मृतक के भांजे सतन भगत ने उसे ढोड़हे में गिरा देखा और इसकी सूचना बुधवा के परिजनों को दी. बुधवा की पत्नी बरती असुर ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पहुंची लेकिन तब तक बुधवा की मौत हो चुकी थी. इधर बुधवार को बुधवा का शव घाघरा थाना लाया गया जहां आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
रुकी मनातू निवासी बुधवा असुर के मरने की सूचना मिलते है परिजन मौके पर पहुंच गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. असुर के परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार में पत्नी और बच्चों के साथ बुधवा असुर रहता था. परिवार के पालन पोषण के लिए एक मात्र बुधवा असुर ही था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
घटना पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रुकी मनातू निवासी बुधवा असुर के मरने की शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

इनपुट- रणधीर निधि

ये भी पढ़िए- खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में बवाल, जमकर तोड़फोड़, मंच भी टूटा

Trending news