सरायकेला के राजनगर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1952323

सरायकेला के राजनगर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand News :  घटना के बाद नाबालिग छात्रा के परिजनों द्वारा राजनगर थाना में मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सरायकेला के राजनगर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

सरायकेला : सरायकेला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा से पांच युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद नाबालिग छात्रा के परिजनों द्वारा राजनगर थाना में मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बीते 6 नवंबर सोमवार रात की बतायी जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को तकरीबन 3:15 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद नाबालिग छात्रा को उसके सहपाठी छात्र ने छुट्टी के बाद बाइक पर बैठकर एक खुले मैदान में ले गया, जहां रात होने के बाद ठंड के चलते नाबालिग छात्रा को साथ लेकर आए. युवक ने शॉल लाने की बात कह कर वहां से चला गया. इस बीच पांच युवक वहां पहुंचे और नाबालिग छात्रा को बताया कि उसका साथी उसे नदी किनारे बुला रहा है. इस बीच छात्रा नदी किनारे सुनसान जगह पर पहुंच गई, जहां पांचों युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. 

बता दें कि घर से आए नाबालिग दोस्त को घटना की जानकारी छात्रा द्वारा दी गई. जिसके बाद छात्रा को उसके साथी ने घर छोड़ दिया, घटना के अगले दिन पीड़ित छात्रा ने परिजनों को मामले से अवगत कराया. जिसके बाद परिजनों द्वारा राजनगर थाने में मामला दर्ज कराया गया, जिस आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वही नाबालिग छात्रा को सरायकेला सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिए भेजा गया.

बता दें कि दुष्कर्म घटना में शामिल पांच आरोपी नाबालिग छात्रा के सहपाठी के ही दोस्त हैं, जिन्होंने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को जाम दिया है. इधर पीड़ित छात्रा के आवेदन पर राजनगर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है. इस संबंध में राजनगर थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया है कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर पुलिस ने पांच युवक को हिरासत में लिया है, जिसमें एक युवक नाबालिग है. थाना प्रभारी ने बताया कि चारो युवक को सरायकेला जेल एवं एक नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा, वहीं पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Rama Ekadashi 2023: कल है रमा एकादशी, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, मंत्र और पारण समय

 

Trending news