Elephant Attack : इलाके में हाथी का आतंक, 4 लोगों की मौत, इलाके में धारा 144 लागू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1581190

Elephant Attack : इलाके में हाथी का आतंक, 4 लोगों की मौत, इलाके में धारा 144 लागू

इटकी थाना क्षेत्र के कुछ गांव वालों के लिए काल बनकर आई जब हाथी ने 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

Elephant Attack : इलाके में हाथी का आतंक, 4 लोगों की मौत, इलाके में धारा 144 लागू

रांची : रांची के इटकी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से एक हाथी ने आतंक मचा रखा है. गांव में अब तक हाथी कई घरों को नुकासन पहुंचा चुके है. इलाके में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस और प्रशासन ने पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी है.

इलाके में प्रशासन ने लागू की धारा 144
दरअसल, मंगलवार की सुबह इटकी थाना क्षेत्र के कुछ गांव वालों के लिए काल बनकर आई जब हाथी ने 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इन्हीं में से एक गांव है चचगुरा जहां पर हाथी के आतंक ने दो परिवार वालों के सिर से अभिभावक का साया छीन लिया गया. ग्रामीणों के परेशानी को देखते हुए प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. यह इसलिए किया गया है कि ताकि कोई अपने घर से बाहर न निकले. प्रशासन सभी को घर के अंदर रहने की सलाह दे रहा है.

चार लोगों की मौत के बाद पसरा मातम
बता दें कि इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है. लोग दहशत के साए में जीने को मजबूर हैं. आलम यह है कि मौत के बाद योग क्रिया कर्म में भी शामिल होने के लिए गांव नहीं आना चाहते और अब लोग सुबह का इंतजार कर रहे हैं, ताकि जिनकी मौत हुई है उनका क्रिया कर्म कर उन्हें मुक्ति दी जा सके. सुबह इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा है और लोग दहशत के साए में जीने को मजबूर है.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए-  कुशवाहा निकले तो जदयू ने पलटा दांव, CM पद की दावेवारी को लेकर उपेंद्र का फिर नीतीश पर निशाना

Trending news