चाईबासा में बाल-बाल बचे सुरक्षा बल, चार आइईडी हुई बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1585605

चाईबासा में बाल-बाल बचे सुरक्षा बल, चार आइईडी हुई बरामद

झारखंड के चाईबासा जिले में गोईलकेरा थानाक्षेत्र के वनग्राम मेरालगढ़ा इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिलती है.  सुरक्षा बलों ने चार देशी बम (आईईडी) बरामद कर उन्हें निष्क्रिय कर दिया.

 (फाइल फोटो)

चाईबासा: झारखंड के चाईबासा जिले में गोईलकेरा थानाक्षेत्र के वनग्राम मेरालगढ़ा इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिलती है.  सुरक्षा बलों ने चार देशी बम (आईईडी) बरामद कर उन्हें निष्क्रिय कर दिया. इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी है. 

झारखंड पुलिस ने जारी किया बयान

इसको लेकर झारखंड पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने चार बारूदी सुरंगों को समय रहते बरामद कर निष्क्रिय कर दिया जिससे एक बड़ी घटना टल गयी. उन्होंने बताया कि बारूदी सुरंगें सुरक्षा बलों को लक्ष्य कर लगायी गयी थीं. 

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान लगातार जारी है जिससे घबरा कर नक्सली इस तरह की वारदात से सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं लेकिन सुरक्षा बल पूरी सावधानी से अपने अभियान को अंजाम दे रहे हैं. 

एक हफ्ते पहले मचाया था उत्पात 

17 फरवरी को नक्सलियों ने पश्चिम सिंहभूम जिले में जमकर उत्पात मचाया था. नक्सलियों ने इस दौरान एक पंचायत भवन को आईईडी ब्लास्ट कर उड़ा दिया था. इसके अलावा एक पुलिया भी आईईडी से ध्वस्त कर दी है. नक्सलियों ने पेड़ को काटकर बीच सड़क पर डालकर आवागमन बाधित कर दिया है. इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक जंगल में सर्च अभियान चला रहे थे.

 

Trending news