Postcard From Jharkhand: एक्ट्रेस रसिका दुग्गल बोली-अब दुनिया देखेगी झारखंड की सुंदरता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292364

Postcard From Jharkhand: एक्ट्रेस रसिका दुग्गल बोली-अब दुनिया देखेगी झारखंड की सुंदरता

अभिनेत्री रसिका दुग्गल कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल उनकी  डॉक्यूमेंट्री 'पोस्टकार्डस फ्रॉम झारखंड'  जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है.

Postcard From Jharkhand: एक्ट्रेस रसिका दुग्गल बोली-अब दुनिया देखेगी झारखंड की सुंदरता

रांची: Postcard From Jharkhand: मशहूर एक्ट्रेस रसिका दुग्गल डॉक्यूमेंट्री 'पोस्टकार्डस फ्रॉम झारखंड' की मेजबानी कर रही है. वह दर्शकों को राज्य की आदिवासी परंपराओं, नृत्य रूपों, सोहराई पेंटिंग परंपराओं के साथ-साथ स्थानीय भोजन, वास्तुकला और वन्य जीवन से परिचित करवा रही हैं. इसको लेकर एक्ट्रेस ने बात की. 

झारखंड की यात्रा कर खुश हैं रासिका
रसिका कहती हैं, मुझे लगा कि मैं जिस जगह में पली-बढ़ी हूं, मैंने उसके विभिन्न पहलुओं का अनुभव नहीं किया, लेकिन अब मैं इसके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हूं. झारखंड की यात्रा अब तक के लिए सिर्फ काम के सिलसिले से रही है. मैं वास्तव में यहां घूमने के लिए कभी नहीं आई. इस यात्रा से मुझे सुखद महसूस हो रहा है.

'सुंदर और सांस्कृतिक रुप से समृद्ध झारखंड'
'नो स्मोकिंग', 'औरंगजेब', 'किस्सा', 'ट्रेन स्टेशन' और 'तू है मेरा संडे' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने राज्य की सुंदरता के बारे में बात करते कहा, झारखंड बेहद सुंदर और सांस्कृतिक रुप से समृद्ध राज्य है. यहां नेशनल पार्क, झरने, नृत्य रूप, कला रूप और सर्वोत्तम भोजन आदि का आनंद लिया जा सकता है.

'झारखंड सरकार के काम को सराहा'
एक्ट्रेस ने कहा, झारखंड सरकार अब राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने की दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रही है. मुझे खुशी है कि अब कई और लोग मेरी मातृभूमि की सुंदरता का आनंद लेंगे.

'झारखंड से पोस्टकार्ड' नेट जियो पर प्रसारित हो रहा है.

(आईएएनएस)

Trending news