देवघर में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी, एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439802

देवघर में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी, एक युवक की मौत

देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि जमीन विवाद को लेकर मीटिंग चल रही थी और इसी क्रम में बमबारी और गोलीबारी की घटना हुई है. घटना को अंजाम देने वाले की पहचान की जा रही है. 

देवघर में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी, एक युवक की मौत

रांची : देवघर के सलोनाटांड़ मोहल्ले में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी हो गई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित लोगों से बातचीत कर एफआईआर दर्ज कर ली है. आपसी विवाद में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला
घटना के संबंध में परिजन बताते हैं कि जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच मीटिंग हो रही थी. इसी क्रम में 5 से 6 लोग वहां पर आए और बमबारी व गोलीबारी शुरू कर दी. मौके पर दो बम फेंके गए जबकि चार से छह गोली चलाई गई जिसमें गणेश उर्फ मंगरु महथा की मौत हो गई. जबकि एक को गोली छूकर निकल गई. घायल व्यक्ति को देवघर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतक व्यक्ति को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. जहां पर देवघर एसपी सहित है एसडीपीओ और थाना प्रभारी भी पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि जमीन विवाद को लेकर मीटिंग चल रही थी और इसी क्रम में बमबारी और गोलीबारी की घटना हुई है. घटना को अंजाम देने वाले की पहचान की जा रही है. वहीं मृतक मंगरु महथा के बारे में एसपी ने बताया कि यह रंगदारी मामले में पहले भी जेल जा चुका है.

ये भी पढ़िए- नवादा में जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत, चौकीदार ने पटक कर जान से मारा

Trending news