Congress देश को बदनाम करने की साजिश कर रही हैः दीपक प्रकाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar903989

Congress देश को बदनाम करने की साजिश कर रही हैः दीपक प्रकाश

Jharkhand Samachar:  लोगों को 1,200 बेड उपलब्ध कराए. साथ ही 23 हजार से ज्यादा लोगों को मास्क सेनेटाइजर बांटा गया और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संक्रमितों के घर खाना पहुंचाया.

कांग्रेस ने अब टूल किट शुरु किया है. (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) ने कोरोना की लड़ाई में क्रांति दूत का काम किया है. दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी दूर करने के लिए पीएम ने भूमिका निभाया. वहीं, उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में हो रहा है.   

बीजेपी झारखंड में सेवा ही संगठन है उसके तहत कोविड काल में काम किया और उनके हेल्पलाइन पर 21 हजार से ज्यादा लोगों ने कॉल किया. इसी के तहत लोगों को 1,200 बेड उपलब्ध कराए. साथ ही 23 हजार से ज्यादा लोगों को मास्क-सेनेटाइजर बांटा गया और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संक्रमितों के घर खाना पहुंचाया.

ये भी पढ़ेंः Congress-JMM के राज में पूर्व विधायकों की नहीं सुनी जा रही है: दीपक प्रकाश

उन्होंने बताया कि कल कोतवाली थाना में कांग्रेस के कुछ लोगों ने बीजेपी राष्ट्रीय नेता पर एफआईआर करने का काम किया है. कांग्रेस पहले आर्थिक घोटाले का केंद्र बिंदु और संस्थान था और अब नया पॉलिटिकल स्कैम शुरू किया है. साथ हीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अब टूल किट शुरु किया है. इसमें देश को बदनाम करने की साजिश है. 

वहीं, उन्होंने कहा कि पीएम का जो बेदाग और विकास की छवि है उसको बदनाम करने की साजिश है. इस देश के एक बड़े नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने ट्वीट में इंडियन कोरोना वायरस लिखते हैं. जिसे WHO ने खारिज किया है. देश को शर्मिंदा करने का काम राहुल गांधी ने किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अब टूल किट का सहारा लिया है.  टूल किट के डॉक्यूमेंट भी खतरनाक है. इसमें कोरोना को उनके लिए मौका बता रहे हैं कि मोदी जी के व्यक्तित्व को कम कैसे करें.

यह वैश्विक आपदा है और इस आपदा में भी कांग्रेस देश को बदनाम करने की साजिश कर रही है. वह राजनीति के लिए स्वतंत्र हैं, पर देश पहले हैं. देश को कमजोर करने के लिए स्वयं षडयंत्रकारी की भूमिका निभा रही हैं. टूल किट की साजिश के तहत पूरे देश में भ्रम फैलाने का काम किया है और आने वाले समय में कांग्रेस का चेहरा उजागर होगा. 

Trending news